Breaking News

प्रेमिका से मिलने से पहले खा लीजिये यह ये चीजें और देखिये आपकी प्रेमिका हो जाएगी आप पर फ़िदा

प्रेमिका से मिलने से पहले खा लीजिये यह ये चीजें और देखिये आपकी प्रेमिका हो जाएगी आप पर फ़िदा

यदि कोई पुरूष लगातार सफ़ेद प्याज का मुरब्बा खाता है तो उस व्यक्ति की सेक्स की पॉवर कुछ 100 लोगों के बराबर हो जाती है. सफ़ेद प्याज का मुरब्बा ही राजा और अधिक शादियां करने वाले लोग खाते थे. यह मुरब्बा सही विधि से बनाया गया हो इस बात का ध्यान रखा जाये. सेक्स से पहले इसको इस्तेमाल करना भी लाभकारी होता है.सफ़ेद प्याज़ पुरुष के लिए एक वरदान है

शीघ्रपतन और S.. पावर बढ़ाने के लिए 1.) 100 ग्राम अजवाइन को सफेद प्याज के रस में भिगोकर सुखा लें। सूख जाने पर फिर यही प्रक्रिया दोहराएं। ऐसा तीन बार करें। अच्छी तरह सूख जाने पर इसका बारीक पाउडर बना लें। अब इस पाउडर को पांच ग्राम घी और पांच ग्राम शक्कर के साथ सेवन करें। इस योग को इक्कीस दिन तक लेने पर शीघ्रपतन की समस्या से राहत मिलती है। एक किलो प्याज का रस, एक किलो शहद और आधा किलो शक्कर मिलाकर डिब्बे में पैक कर लें। इसे पंद्रह ग्राम की मात्रा में एक माह तक नियमित सेवन करें। इस योग के प्रयोग से सेक्शुअल डिजायर में वृद्धि होती है।

2.) एक किलो प्याज के रस में आधा किलो उड़द की काली दाल मिलाकर पीस कर पेस्ट बना लें। इसे सुखाकर एक किलो प्याज के रस में मिलाकर फिर से पीस लें। इस पेस्ट को दस ग्राम मात्रा में लेकर भैंस के दूध में पकाएं और शक्कर डाल कर पी जाएं। इस योग का सेवन तीस दिन तक नियमित सुबह-शाम सेवन करने से कमजोरी दूर होती है और कामेच्छा में बढ़ोतरी होती है।

सावधानी। धूम्रपान, शराब खट्टी चीजो, फ़ास्ट फ़ूड, कोल्ड ड्रिंक्स, आदि का सेवन ना करे। इस प्रयोग का सम्पूर्ण फायदा लेने के लिए प्रयोग काल के प्रथम 24 दिन सम्भोग नहीं करना। उसके बाद भले निरंतर सम्भोग करते रहे। इस से ऐसी ताक़त मिलेगी जिसके आगे सब दवाईया फेल हैं। और मन सदैव शांत रहता है , हमेशा स्त्री गमण के बारे में सोचने से धातु कमज़ोर होती हैं और शक्ति का नाश होता हैं। अधिक सहवास करना सेहत के लिए नुकसानदेह हैं। शरीर से ओज तेज़ का नाश होता हैं। ये प्रयोग उन लोगो के लिए ही बताया हैं जो लोग अपनी शादी शुदा ज़िंदगी से परेशान हैं। और बचपन की गलतियों की वजह से अपना जीवन नरक समान बना लिया हैं।

No comments