Breaking News

अब Jio का नया स्मार्टफोन आपको मिलेगा सिर्फ 500 में, एक क्लिक पर पढ़े पूरी डीटेल

अब Jio का नया स्मार्टफोन आपको मिलेगा सिर्फ 500 में, एक क्लिक पर पढ़े पूरी डीटेल

अब Jio का नया स्मार्टफोन आपको मिलेगा सिर्फ 500 में, एक क्लिक पर पढ़े पूरी डीटेल: 
Jio Phone Next का इंतजार कुछ दिन में खत्म होने वाला है। कंपनी का यह किफायती स्मार्टफोन 10 सितंबर से खरीदा जा सकेगा। फोन की प्री-बुकिंग इसी हफ्ते से शुरू होने की उम्मीद है। फोन की कीमत और सेल के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, ET Now ने जियो फोन नेक्स्ट की कीमत और सेल ऑफर का खुलासा कर दिया है। खास बात यह है कि इस फोन को यूजर 500 रुपये में खरीद सकते हैं।

ऐसे मिल सकता है 500 रुपये में फोन फाइनैंस कंपनियों के साथ पार्टनरशिप में जियो यूजर्स को फोन की असल कीमत के 10 प्रतिशत डाउन पेमेंट पर जियो फोन नेक्स्ट ऑफर करने वाली है। बाकी की रकम फोन खरीदने वाले यूजर को आसान EMI में चुकानी होगी। इस हिसाब से अगर देखा जाए जो 5 हजार रुपये की कीमत वाला जियो फोन नेक्स्ट 500 रुपये और 7 हजार रुपय वाला अडवांस वेरियंट 700 रुपेय के पेमेंट पर आपका होगा। इस डाउन पेमेंट के बाद बचे हुए अमाउंट को आप EMI में चुका सकते हैं।

बैंक और फाइनैंस कंपनियों के साथ की पार्टनरशिप 6 महीने में 5 करोड़ के टारगेट तक पहुंचने के लिए जरूरी है कि जियो फोन नेक्स्ट की तेजी से बिक्री हो। इसके लिए कंपनी ने SBI, पिरामाल कैपिटल, IDFC First Assure और DMI Finance के साथ पार्टनरशिप की है। SBI के साथ बाकी फाइनैंस कंपनियों ने जियो को 10 हजार करोड़ का बिजनस देने का भरोसा दिलाया है। इनके अलावा कंपनी ने 2500 करोड़ के क्रेडिट सपोर्ट के लिए चार नॉन-बैंकिंग फाइनैंस कंपनियों के साथ भी पार्टनरशिप की है।

6 महीने में 5 करोड़ फोन बेचने का टारगेट ईटी नाउ के अनुसार रिलायंस जियो का यह फोन दो वेरियंट- बेसिक और अडवांस में आएगा। इसके बेसिक वेरियंट की कीमत 5 हजार रुपये और अडवांस वेरियंट की कीमत 7 हजार रुपये हो सकती है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी अगले 6 महीनों में जियो फोन नेक्स्ट के 5 करोड़ यूनिट्स को सेल करने का टारगेट लेकर चल रही है। इस टागरेट तक आसानी से पहुंचने के लिए कंपनी यूजर्स को लुभावनी स्कीम के तहत फोन ऑफर करने वाली है।
 

No comments