Breaking News

रोहित और पुजारा नही करेंगें फील्डिंग अगले मैच में खेलना भी मुश्किल, चोट को लेकर आयी बड़ी खबर

रोहित और पुजारा नही करेंगें फील्डिंग अगले मैच में खेलना भी मुश्किल, चोट को लेकर आयी बड़ी खबर

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है जिसका चौथा मैच अभी खेला जा रहा है इसी सबके बीच भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ी बुरी खबर आई है। कुछ समय पहले तुम भारतीय टीम के कोच रवी शास्त्री और भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी कोर्णाक उचित उपाय गए थे

लेकिन भारत के लिए मुसीबतों का दौर खत्म ही नहीं हो रहा है अभी खबर आ रही है कि भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा दोनों चोटिल हो गए हैं। चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन करने वाले और शतक जड़ने वाले रोहित शर्मा को मैदान पर घुटने में चोट आ गई है।

वही बात मेरे चेतेश्वर पुजारा की तो उन्हें टखने मैं चोट आई है यही कारण रहा कि चेतेश्वर पुजारा चोट के कारण चौथे मैच में मैदान पर फील्डिंग करने के लिए नहीं उतरे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में 153 रन की साझेदारी की थी इसी की बदौलत भारत अपनी दूसरी पारी में 466 रन बना पाया।

खबर मिली है कि इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते समय रोहित शर्मा को घुटने में चोट आई है और अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि रोहित शर्मा की है चोट कितनी गहरी है। और अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि रोहित शर्मा 5 दिन मैदान पर उतरेंगे या नहीं उतरेंगे।

बीसीसीआई ने कहा है कि हमारे दो खिलाड़ी रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड के खिलाफ फील्डिंग करने नहीं उतरेंगे क्योंकि रोहित शर्मा को भाई घुटने में और चेतेश्वर पुजारा को दाएं घुटने में चोट आई है।

और उन्हें इस चोट के कारण काफी दर्द हो रहा है हमारी मेडिकल टीम उनकी चोट कहां खून कर रही है और उनके लिए जरूरी इलाज मुहैया करवा रही है।

No comments