Breaking News

लक्ष्मी प्राप्त करने के ये चमत्कारी उपाय ! अगर आपने किया तो हो शर्तिया हो जाओगे मालामाल

लक्ष्मी प्राप्त करने के ये चमत्कारी उपाय ! अगर आपने किया तो हो शर्तिया हो जाओगे मालामाल

लाल मिर्च खाने में भले ही तीखी लगती हो, लेकिन सब्जी का स्वाद इसी से आता है। मिर्च का यही गुण तंत्र—मंत्र एवं नजरदोष से बचने के भी बहुत काम आता है। ज्योतिषविदों के मुताबिक मिर्च का टोटका हर तरह की समस्याओं से छुटकारा दिला सकता है। आज हम आपको लाल मिर्च के कुछ ऐसे ही टोटकों के बारे में बताएंगे, जिनसे अटके हुए काम भी बन जाएंगे।

अगर एक काम बार बार करने के बाद भी नहीं बन रहा है तो आप लाल मिर्च में 21 दाने बहते हुए जल में डाल दें। ऐसा करने से आपका काम जल्दी बन जाएगा।

अगर घर में किसी को नज़र लग जाती है तो लाल मिर्च से उसकी नज़र उतारे और उसके बाद उसे जला दें। इस टोटके को करने से नज़रदोष खत्म होता है।

अगर आपके घर में किसी भी तरह की कोई परेशानी चाल रही है तो इस परेशानी से पीछा छुड़ाने के लिए साथ लाल मिर्च, सातजायफलऔर सात फिटकरी के टुकड़े और थोड़े से काले तिल एक कपड़े में बांधकर शुक्रवार की रात घर में रख लें। इसके बाद शनिवार के दिन इस पोटली को अपने साथ लेकर जाएँ और घर से निकलते समय भगवन से प्राथना करें कि हे भगवान हमारे जीवन में जो भी परेशानी है उसका जल्दी ही खत्मा हो और हमारे जीवन में सुख आये और इसके बाद इस पोटली को पीपल के पेड़ के नीचे रख दें।

अगर घर में पैसों से जुड़ी समस्या आ रही है तो एक रुमाल में 7 लाल मिर्च बाँधकर अपनी तिजोरी में रख लें। ऐसा करने से माँ लक्ष्मी आपके घर में निवास करेंगी और आपको धन की कभी कमी नहीं होगी।

No comments