Breaking News

राशिफल 26 सितंबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

राशिफल 26 सितंबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

तुला (Libra) : आप किसी काम को लेकर सजग नहीं है लेकिन आपको अपने काम पर ध्यान देने की जरुरत है। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन थोड़ा खर्चीला होगा। स्थायी संपत्ति के कार्य कोई बड़ा लाभ दे सकते हैं। वैवाहिक जीवन सुख-शांति भरा रहेगा। जो लोग सिंगल है, उन्हें प्रपोजल प्राप्त होगा। दूसरों के मामले में मध्यस्थ की भूमिका निभानी पड़े तो सम्भल कर रहें।

वृश्चिक (Scorpio): आपको दूसरों के साथ मिल कर काम करने में आनंद आएगा। परिवार में घर के बड़े-बुजुर्गों का साथ मिल सकता है। बाधाओं की वजह से थोड़ा निराश महसूस करेंगे। आपकी सेहत में कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा। पारिवारिक सुख शांति के लिहाज से दिन उत्तम है परंतु प्रेम संबंधों में गलतफहमियां उत्पन्न हो सकती हैं। नौकरी बदलने की बजाय अभी वाली में आ रही समस्या के समाधान की दिशा में सोचें।

धनु (Sagittarius) : किसी खास व्यक्ति के बारे में आपको नई बात पता चल सकती है। ज्यादा खर्च से बचने का प्रयास करें। आज आप धार्मिक कार्य, पूजा- पाठ आदि में व्यस्त रहेंगे। जमीन-मकान खरीदने में जल्दबाजी न करें यह समय अनुकूल नहीं है। माता-पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। भोलेनाथ की आप पर विशेष कृपा बरसने वाली है।

मकर (Capricorn): कभी-कभी ऐसा लगता होगा कि किस्मत साथ नहीं दे रही। लेकिन नकारात्मकता की बजाय काम करने के तरीकों में बदलाव लाएं। घर के बुजुर्गों की सलाह को जरूर मानें। कोई पुरानी चाहत आज पूरी होगी। यात्रा लाभदायक रहेगी। आशानुरूप आमदनी होगी। अपने कामों में जीवनसाथी की सलाह जरूर लें, आपका मनोबल बढ़ेगा और आपसी संबंधों में भी मधुरता आएगी।

कुंभ (Aquarius) : किसी कार्य को पूर्ण करने में अधिक मेहनत की आवश्यकता नहीं बल्कि कार्यों को धैर्य के साथ करें सभी कार्य पूरे होंगे। आज सेहत में भी कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आपको तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए। नए कपड़ों की खरीददारी हो सकती है। यह छात्रों के लिए लाभ का दिन होगा लेकिन बढ़ते हुए कंपटीशन के कारण थोड़ी चिंता महसूस हो सकती है।

मीन (Pisces) : किसी नजदीकी मित्र की वजह से आर्थिक नुकसान होने की संभावना है। अचानक ही किसी अपरिचित व्यक्ति से मुलाकात आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी। परिवार के लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बने रहेंगे। आपकी वजह से परिवार में सुखद वातावरण बना रहेगा। जिन लोगों में दूरियां बनी थीं, वह दूर होंगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। नवीन वाहन अथवा भवन खरीद सकते हैं।

No comments