Breaking News

कांगड़ा में लिफ्ट ना देने पर कार चालक पर दाग दी गोली, और फिर

कांगड़ा में लिफ्ट ना देने पर कार चालक पर दाग दी गोली, जाने पूरा मामला


हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के इंदौरा में लिफ्ट ना देने पर लोगों ने कार चालक पर गोली दाग दी। गनीमत रही कि गोली से कार चालक को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। लेकिन गोली चलने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल हो गया है। कार चालक रात के समय किसी तरह घर पहुंचा, जिसके बाद उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। बहरहाल, कांगड़ा पुलिस ने कार चालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार डमटाल थाना के तहत आने वाले करण सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह गांव कंदरोड़ी तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा ने बताया कि वह देर रात को अपनी दुकान बंद कर अपनी कार (एचपी 97-7619) से घर जा रहा था। रात को जैसी है वह कंदरोरी प्राइमरी स्कूल के पास पहुंचा तो वहां पर 4 लोगों ने उसे गाड़ी रोकने का इशारा किया( उसने वहां पर कार नहीं रोकी और वह अपने ध्यान में सीधा आगे निकल गया। 

जैसी हो कुछ आगे निकला तो उन्होंने पीछे से उस पर गोली दाग दी। घबरा कर वह अपनी गाड़ी को भगाकर घर पहुंच गया। इसके बाद उसने डमटाल थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस में आईपीसी की धारा 307, 506, 34 और 25, 54, 59 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, आरोपियों की तलाश की जा रही है।

गोली चलने के बाद दुकानदार करण सिंह डरा गोली कांड होने के बाद दुकानदार करण सिंह डर गया है दुकानदार का कहना है कि गनीमत रही कि गोली से उसे किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। अगर वह कार को वहां पर रोक देता तो वहां पर कुछ भी हो सकता था। बरहाल पुलिस अब मामले की जांच कर रही है, गोली चलने से लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों ने यहां पर गश्त बढ़ाने का भी आग्रह किया है और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

No comments