Breaking News

चम्बा: अपने ही हाथों दी अपनी मौत को दावत, और फिर

चम्बा: अपने ही हाथों दी अपनी मौत को दावत, और फिर

चम्बा! अक्सर लोग सांप को दूर से ही देखकर सहम जाते हैं ओर हर कोई उससे दूर रहने में ही अपनी भलाई समझता है। लेकिन उपमंडल सलूणी की ग्राम पंचायत करवाल के संध्वार गांव के एक व्यक्ति ने नशे की हालत में सांप को पकड़कर अपने मुंह में डाल लिया और अपनी मौत को खुद ही दावत दे दी।

रविवार शाम को देवो पुत्र नंदू ने नशे में एक सांप को पकड़ लिया उसके बाद उसे जबरदस्ती कभी अपने हाथों पर तो कभी मुंह में डंक मरवाने लगा इसका वीडियो भी बनाया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पहले तो सांप अपनी जान बचाने के लिए व्यक्ति के चुंगल से छूटने का प्रयास करता रहा लेकिन जब वह नहीं छूटा तो गुस्से में आकर उसने देवों के मुंह को डस लिया। कुछ देर बाद उसने सांप को छोड़ दिया लेकिन मुंह में सर्पदंश के कारण जीभ में जहर फैलना शुरु हो चुका था और सूजन भी आ गई थी जिसके चलते देर शाम को उसकी मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने बताया कि देवो घर में अकेला ही रहता था और आए दिन ऐसी शरारते करता रहता था। उसने जानबूझकर मौत को गले लगा लिया। ग्राम पंचायत करवाल के प्रधान सुरेंद्र कुमार का कहना है कि उनको देवों की मौत की घटना की सूचना मिली है इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर डाली गई है। जिसको देखने से लगता है कि जबरदस्ती सांप को पकड़कर अपने मुंह में डंक मरवाया गया है।

No comments