Breaking News

T20 विश्व कप जीतने के लिए विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान?

टी20 विश्व कप जीतने के लिए विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान?

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में टीम इंडिया के लगातार अच्छे प्रदर्शन का श्रेय टीम के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा को जाता है। रवि शास्त्री का अनुबंध टीम इंडिया के साथ इस साल नवंबर में खत्म हो रहा है।

विराट कोहली को जाता है टीम इंडिया की सफलता का श्रेय भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बुधवार को भारत और मेजबान इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट से पहले अपने विचार रखे। रवि शास्त्री से भारतीय क्रिकेट में विभाजित कप्तानी के बारे में भी अपने विचार साझा करने के लिए कहा गया। उन्होंने

इन सभी बातों का जवाब एक इंटरव्यू के दौरान दिए।

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि, “क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में टीम इंडिया के लगातार अच्छे प्रदर्शन का श्रेय टीम के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा को जाता है।

क्या रोहित शर्मा होंगे टी20 के कप्तान?

उन्होंने कहा कि, “टीम इंडिया में अलग-अलग कप्तान होने चाहिए या नहीं इसके बारे में सटीक उत्तर सिर्फ चयनकर्ता या फिर क्रिकेट प्रसारक ही दे सकते हैं।”

रवि शास्त्री ने आगे कहा, “हां, मैं कोच हूं। मेरी टीम के कप्तान विराट कोहली हैं, उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे हैं। एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम के लिए, कप्तान फिर से विराट कोहली हैं, उप-कप्तान रोहित शर्मा हैं, और वे बहुत अच्छा कर रहे हैं। अगर आप भारतीय टीम का प्रदर्शन देखें, मुझे बताएं कि इन 5 वर्षों में किस अन्य टीम ने लगातार ऐसा प्रदर्शन किया है। यदि नहीं, तो अटकलें क्यों कप्तान कौन बन सकता है या कौन नहीं ? टीम अच्छा कर रही है और मैं खुश हूं।”

No comments