Breaking News

CSK vs MI: आईपीएल के ओपनिंग मैच से ठीक पहले सामने आई ये खुशखबर

CSK vs MI: आईपीएल के ओपनिंग मैच से ठीक पहले सामने आई ये खुशखबर

आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर रविवार से होगा। इससे पहले एक खुशखबर सामने आई है। चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच ओपनिंग मैच से पहले कोविड-19 के लिए अंतिम टेस्ट में इंग्लैंड से लौटने वाले सभी खिलाड़ियों का परीक्षण नकारात्मक रहा है।

यूएई में उतरने के बाद सभी भारतीय और अंग्रेजी खिलाड़ी छह दिनों के क्वारंटाइन में रहे। अब खिलाड़ी टीमों के लिए बनाए गए बायो-बबल में प्रवेश करेंगे। क्वारंटाइन के छठे दिन तीसरा कोविड-19 टेस्ट लिया गया और उसमें सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए। एमआई और सीएसके के बीच शुरुआती मैच के लिए यूके से आने वाले सभी खिलाड़ी उपलब्ध हैं।

इंग्लैंड से लौटने वाले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, चेतेश्वर पुजारा और मोइन अली कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं। जाहिर है इससे ओपनिंग मैच पर कोई संकट नहीं है।

भारत के कप्तान विराट कोहली ने अपना क्वारंटाइन पूरा कर लिया है और शनिवार से इस अभ्यास को शुरू करने के लिए तैयार हैं। बीसीसीआई के जैव-सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार, खिलाड़ियों को तीसरे आरटी-पीसीआर परीक्षण के 6 दिन नकारात्मक आने के बाद ही आइसोलेशन से बाहर आने की अनुमति दी जाती है।

इस बीच सीपीएल और दक्षिण अफ्रीका के श्रीलंका दौरे से लौट रहे खिलाड़ी भी यूएई पहुंचे। सीपीएल खिलाड़ी आगमन पर नकारात्मक लौटे हैं और अपनी-अपनी टीम के बबल में शामिल हो गए हैं, जबकि कोलंबो के खिलाड़ी अपनी टीमों में शामिल होने के लिए दिन में एक चार्टर्ड उड़ान से अबू धाबी पहुंचे। आईपीएल का यूएई चरण 19 सितंबर से शुरू होगा जिसमें सीएसके एमआई से भिड़ेगी जबकि फाइनल 15 अक्टूबर को खेला जाएगा।

No comments