Breaking News

CSK vs RCB: चेन्नई के इन 5 खिलाड़ियों ने विराट की RCB को किया चारों खाने चित, बने मैच के हीरो

CSK vs RCB: चेन्नई के इन 5 खिलाड़ियों ने विराट की RCB को किया चारों खाने चित, बने मैच के हीरो

चेन्नई ने आईपीएल 2021 के 35वें मैच में बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही धोनी की टीम अंकतालिका में 14 अंकों के साथ नंबर-1 पर पहुंच गई है। वहीं, दूसरे सीजन में विराट की आरसीबी की यह लगातार दूसरी हार है। इससे पहले आरसीबी को कोलकाता के खिलाफ नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने छह विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। जवाब में चेन्नई ने 11 गेंदें शेष रहते ही यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। चेन्नई की इस जीत में इन पांच खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई।

ऋतुराज गायकवाड़ सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई को शानदार शुरुआत दिलाई। गायकवाड़ 26 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 38 रन बनाए। गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसिस के बीच पहले विकेट के लिए 71 रनों की शानदार साझेदारी हुई। चेन्नई की पारी के दौरान नौवें ओवर की दूसरी गेंद पर चहल ने गायकवाड़ को विराट कोहली के हाथों कैच आउट कराया।

फाफ डुप्लेसिस पिछले मैच में फेल रहे फाफ डुप्लेसिस ने आज के मुकाबले में 26 गेंदों में दो चौके और दो छक्के की मदद से 31 रन बनाए। पहले विकेट के लिए उन्होंने गायकवाड़ के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी की।अंबाती रायुडू पिछले मैच में रिटायर्ड हर्ट हुए अंबाती रायुडू ने आज 22 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 32 रन बनाए। 

रायुडू और मोईन अली के बीच तीसरे विकेट के लिए 47 रनों की साझेदारी हुई। न ब्रावो ड्वेन ब्रावो ने 24 रन देकर झटके तीन विकेट झटके। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने विराट कोहली (53), ग्लेन मैक्सवेल (11) और हर्षल पटेल को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

शार्दुल ठाकुर शार्दुल ठाकुर ने 29 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट झटके। उन्होंने देवदत्त पडिक्कल (70) और एबी डीविलियर्स (12) को आउट किया।

No comments