Breaking News

शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड के खिलाफ लगाया धुआंधार अर्धशतक, कपिल-बॉथम जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड के खिलाफ लगाया धुआंधार अर्धशतक, कपिल-बॉथम जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर है वह इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है जिसका चौथा मैच आज खेला जा रहा है। पिछले मैच की तरह भारतीय टीम की आज की शुरुआत अच्छी नहीं रही और भारतीय टीम के ओपनिंग बैट्समैन जल्दी आउट हो गए।

भारतीय टीम के कप्तान ने थोड़ा संभल कर खेला और 50 रन बनाए लेकिन वह भी जल्दी ही आउट हो गए। जिसके बाद तो मानो पूरी टीम बिखर गई हो। एक समय ऐसा था जब लग रहा था की पूरी टीम 120 रन पर ऑल आउट हो जाएगी। भारतीय टीम के लगातार विकेट गिरना चिंता का विषय बना हुआ था।

लेकिन जब शार्दुल ठाकुर क्रीज पर आए तो वह एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे थे। उन्होंने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की और आते ही चौकों छक्कों की बारिश कर दी। एक समय ऐसा लग रहा था कि मानो शार्दुल ठाकुर आज 60 गेंदों पर ही अपना शतक पूरा कर लेंगे।

लेकिन वह अभी कुछ समय पहले ही क्रिस वोक्स की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए हैं। इसके पश्चात उनके शतक की उम्मीद भी टूट गई है और भारत की एक बड़ा स्कोर बनाने की उम्मीद भी उनके आउट होने के साथ ही टूट गई।

आपकी जानकारी के लिए आपको बताना चाहेंगे कि शार्दुल ठाकुर इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में अपना पहला ही मैच खेल रहे हैं और उन्होंने पहले ही मैच में अपनी प्रतिभा साबित कर दी है। शार्दुल ठाकुर ने इस मैच में धुआंधार पारी खेलते हुए 36 गेंदोंमें 57 रन जोड़ दिए। उनको देखकर यह लग ही नहीं रहा था कि वे टेस्ट मैच खेल रहे हैं मानव जैसे वह मैदान पर t20 मैच खेलने आए हो।

उन्होंने अपना अर्धशतक भी छक्का लगाकर ही पूरा किया। उन्होंने अपनी इस महत्वपूर्ण पारी में 7 चौके और 3 छक्के लगाए हैं। शार्दुल ठाकुर के आउट होने के बाद भारतीय टीम महज 1 रन ही बना पाई और पूरी टीम 191 रन पर ऑल आउट हो गई।

No comments