Breaking News

अली ने टीम इंडिया को दिया चैलेंज, बोले- हम भारत को 2017 चैंपियंस ट्रॉफी की तरह पराजित करेंगे

अली ने टीम इंडिया को दिया चैलेंज, बोले- हम भारत को 2017 चैंपियंस ट्रॉफी की तरह पराजित करेंगे

पाकिस्तान के आईसीसी टूर्नामेंट्स में भारत के खिलाफ आंकड़े बेहद खराब हैं। पुराने रिकॉर्ड्स को देखें तो पाकिस्तान टीम ने आज तक भारतीय टीम को एकदिवसीय विश्व कप या टी20 विश्व कप में मात नहीं दी है। भले ही साल 2007 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में दोनों टीम्स के बीच एक मुकाबला टाई हो गया था, लेकिन उसमें भी भारत ने बॉल आउट में पाकिस्तान को पराजित कर दिया था।

अब भारत और पाकिस्तान के इन रिकॉर्ड्स के बावजूद दिग्गज तेज गेंदबाज हसन अली ने भारतीय टीम को चेतावनी देते हुए कहा है कि हम 2017 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल की तरह टी20 विश्व कप 2021 में भी भारत को शिकस्त देंगे। बता दें कि इस बार दोनों टीम्स को टूर्नामेंट में एक ही ग्रुप में रखा गया है और भारत और पाकिस्तान के बीच लीग मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाएगा।

हसन अली ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “जब हमने साल 2017 में चैम्पियंस ट्रॉफी जीती थी तो यह हमारे लिए काफी अच्छा समय था और हम टी20 वर्ल्ड कप में भी फिर से भारत को हराने की कोशिश करेंगे। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगे। भारत के विरुद्ध खेलना हमेशा ही दबाव भरा मुकाबला रहता है, क्योंकि दोनों देशों के फैंस की काफी उम्मीदें लगी होती हैं।”

27 साल के दाएं हाथ के पेसर ने आगे कहा, “यहां तक कि सामान्य तौर पर, जो लोग क्रिकेट मैच नहीं देखते वे भी भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखते हैं, इसलिए खिलाड़ियों पर काफी ज्यादा दबाव होता है, लेकिन हम अपना बेस्ट करेंगे।” आपको बताते चलें कि 2017 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच 50 ओवर के मुकाबले दो बार खेले गए, जिसमें पाकिस्तानी टीम को दोनों बार हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले भी कई बार पाकिस्तानी खेमे की तरफ से आईसीसी टूर्नामेंट से पहले इस तरह की बयानबाजी सामने आ चुकी है।

No comments