Breaking News

हिमाचल: दर्जी की करतूत,कपड़े बदलती लड़की का MMS बना किया वायरल, और फिर

हिमाचल: दर्जी की करतूत,कपड़े बदलती लड़की का MMS बना किया वायरल, और फिर

हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में एक टेलर की घिनौनी करतूत सामने आई है। टेलर ने दुकान पर आई युवती का कपड़े बदलते हुए न्यूड एमएमएस (Multimedia Messaging Service) बना डाला। यही नहीं इसे व्हाट्सएप पर वायरल (Viral) भी कर दिया। मेन बाजार में दुकान चलाने वाले दर्जी अबरार मोहम्मद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो वायरल होने के बाद अब शर्म और बदनामी के डर के से परिवार का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। पीड़िता की मां ने दर्जी की इस घिनौनी करतूत (disgusting act) की शिकायत नालागढ़ पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस (Police) ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। ये एमएमएस उस समय बनाया गया जब पीड़िता दुकान में ही सूट की फिटिंग परख रही थी।

पीड़ित (victim) परिवार को बुधवार को पता चला कि टेलर (Tailor) द्वारा इनकी बेटी की कपड़े बदलते हुए एक वीडियो (Video) बनाई गई है। जिसमें बेटी को निर्वस्त्र है। टेलर द्वारा यह वीडियो उस समय बनाया गया जब पीड़िता उसकी दुकान में ही सिलाए (Stitched) गए सूट को पहनकर देख रही थी।

वीडियो बनाने के बाद टेलर ने मोबाईल से वीडियो को व्हाटस एप पर आगे फॉरवर्ड कर दिया, जिससे पीड़िता की लज्जा भंग( disgrace) हुई है। परिवार का शर्म व बदमानी के चलते घर से निकलना मुश्किल हो गया है। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि लडक़ी की मां की शिकायत के आधार पर टेलर के खिलाफ मामला दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वो पति व तीन बच्चों के साथ नालागढ़ में रहती है। इसकी बेटी ने नालागढ़ के एक टेलर से कपड़े सिलवाए। करीब दो महीने पहले इसकी बेटी टेलर की दुकान (Shop) से सूट लेने गई थी।

No comments