Breaking News

मंडी: ससुराल के आंगन में ही होगा अंतिम संस्कार, मां रो-रो कर पूछ रही एक ही सवाल

मंडी: ससुराल के आंगन में ही होगा अंतिम संस्कार, मां रो-रो कर पूछ रही एक ही सवाल

ज्योति के गांव वाले बोले- ससुराल के आंगन में ही होगा अंतिम संस्कार, मां रो-रो कर पूछ रही एक ही सवाल मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला अंतर्गत जोगिंदर नगर के नकेहड गांव में हुई ज्योति की मौत की जांच जारी है। मायके पक्ष के ग्रामीणों ने धमकी दी है कि ससुराल के आंगन में ज्योति का अंतिम संस्कार होगा।

गांव में बढ़ा पुलिस का पहरा: आंगन में अंतिम संस्कार की धमकी के बाद से गांव में पुलिस प्रशासन का पहरा बढ़ा दिया गया है। ज्योति की मां का कहना है कि उसके सास को भी प्रशासन जल्द गिरफ्तार करे।

बता दें कि ज्योति का शव घर के पीछे की जंगल से बरामद किया गया है। वह काफी दिनों से लापता थी। मायके पक्ष का कहना है कि ज्योति का अपने पति से अक्सर विवाद होता रहता था।

रस्सी से बंधा बालों का गुच्छा मौके से हुआ बरामद: गायब होने वाले दिन भी दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद पति ने जंगल में एक पेड़ से उसे टांग दिया। काफी दिनों तक उसका शरीर लटकता रहा। फिर सड़-गल कर शरीर नीचे गिर गया।

Also Read: मंडी: हवा में लटकी HRTC की बस, 24 यात्री से भरी थी बस

बता दें कि शव के पास से रस्सी से बंधी बालों का गुच्छा भी बरामद किया गया है। जिसकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौके पर गहनता से जांच भी की है।
SP शालिनी ने फोन पर की बात:

वहीं, ससुराल पक्ष ज्योति के मौत को आत्महत्या बता रही है। ज्योति के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने ज्योति के मां से कॉल पर बात भी की है।

ज्योति अपनी माता-पिता की इकलौती बेटी थी। मां सावित्री देवी स्पष्ट रूप से उसके ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगा रही हैं। भाई दीपक समेत पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

No comments