Breaking News

हमीरपुरः युवक ने पहले Whatsapp पर स्टेटस लगाया फिर फंदा

हमीरपुरः युवक ने पहले Whatsapp पर स्टेटस लगाया फिर फंदा

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले स्थित सुजानपुर उपमंडल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां उपमंडल के वार्ड नंबर-8 में एक युवक ने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाने के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मृतक युवक की पहचान समल बंटा पुत्र सुरेश कुमार के तौर पर हुई है।
 
मुझसे कोई गलती हो गई हो तो माफ कर देना फिर मिलेंगे मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक ने बीती रात को व्हाट्सएप पर स्टेटस अपडेट किया था। जिसमें सुरेश ने लिखा था कि 'मुझसे कोई गलती हो गई हो तो माफ कर देना फिर मिलेंगे।' वहीं, अगली सुबह करीब 11 बजे वहां से गुजर रहे लोगों ने युवक को फंदे से लटका पाया।

इस मामले के संदर्भ में थाना प्रभारी सतपास शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेड व अस्पताल हमीरपुर भेजा गया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि युवक ने इतना संगीन कदम क्यों उठाया।

No comments