Breaking News

हमीरपुर: गर्भवती पत्नी को एयरपोर्ट पर छोड़ पिया गए परदेस, वीडियो में रोते हुए सुनाई आपबीती

हमीरपुर: गर्भवती पत्नी को एयरपोर्ट पर छोड़ पिया गए परदेस, वीडियो में रोते हुए सुनाई आपबीती

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक बेहद ही हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. एक महिला ने विदेश में रहने वाले अपने पति पर ग्राभावस्था के दौरान ही छोड़ने और ससुराल पक्ष पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाया है. महिला ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपनी कहानी सुनाई है और आरोप लगाए हैं.

दिल्ली एअरपोर्ट पर छोड़कर पति चला गया: जिला मुख्यालय के साथ सटे डिडवीं टिक्कर गांव की रहने वाली महिला ने लाइव के दौरान कहा कि 25 जनवरी 2019 को उसकी शादी सलौणी के साथ लगते गांव सालन के रहने वाले विवेक पुत्र किशोरी लाल के साथ हुई। शादी के बाद वह दोनों बहरीन चले गए, लेकिन विदेश में जब वह गर्भवती हुई और अस्पताल में चेकअप के लिए जाने लगी तो पति उसे अकेले छोड़ जाता।

जिसके बाद पति उसे बहरीन से दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़ कर वापस विदेश चला गया। वह दिल्ली एयरपोर्ट से अपने ससुराल पहुंची तो ससुराल पक्ष ने उसे तंग करना शुरू कर दिया। जिसके बाद वह अपने मायके आ गई।

कई बार पति से मोबाइल फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने अपने मोबाइल नंबर बदल लिया। हमीरपुर अस्पताल में महिला ने एक बच्चे को बीते साल जन्म दिया। जो अब 13 माह का हो चुका है, लेकिन पिता ने कभी भी अपनी पत्नी और बच्चे से संपर्क नहीं किया।
धमकियों के कारण महिला के भाई ने कर ली आत्महत्या:

महिला ने अपने आरोप में कहा कि मामले को लेकर वह बड़सर पुलिस और हमीरपुर महिला पुलिस थाने में शिकायत की थी. जिसके बाद से ससुराल पक्ष ने उसके मायका पक्ष को जान से मारने की धमकियां देना शुरू कर दिया।

धमकियों के कारण 27 नवंबर 2020 को महिला के भाई ने आत्महत्या कर ली। महिला के पिता पिछले दो सालों से बीमारी के चलते बिस्तर पर पड़े हैं। जिसके चलते परिवार का पालन पोषण करना मुश्किल हो गया है।
विदेशी कंपनी का मालिक भी हमीरपुर का:

पीड़िता ने बताया कि बहरीन में उसका पति जिस कंपनी में काम करता है, उसका मालिक हमीरपुर के नादौन से है। जिसका यहां पर एक निजी स्कूल भी है।

पीड़ित महिला ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और पुलिस प्रशासन से वीडियो के जरिये न्याय की गुहार लगाई है। उधर, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने कहा कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी

No comments