Breaking News

टीम इंडिया के हार के बाद बोला ये खिलाड़ी ‘मुझे लगता मुझे टेस्ट टीम का हिस्सा होना चाहिए,

टीम इंडिया के हार के बाद बोला ये खिलाड़ी ‘मुझे लगता मुझे टेस्ट टीम का हिस्सा होना चाहिए,

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर सीमित ओवरों के मैच में टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन गए है. वह अपने प्रदर्शन से टीम में उनकी महत्ता बढ़ जाती हैं. वह लम्बे समय तक पर क्रीज पर टिकते हैं और गेंदबाजो को भी खूब परेशान करते हैं. श्रेयस अय्यर के आने से टीम को मीडिल आर्डर में काफी मजबूती मिल गयी है खास कर कई लोगो की माने तो भारतीय टीम के लिए 4 नंबर की खोज समाप्त हो चुकी है.

श्रेयस अय्यर सीमित ओवरों भारतीय टीम के नियमित खिलाड़ी बन चुके हैं लेकिन उन्होंने अब तक टेस्ट डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है. अय्यर का एवरेज फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 52.18 है और वे मौजूदा टेस्ट क्रिकेट में फिट हो सकते हैं.

अय्यर ने कही दिल की बात अय्यर ने स्पोर्ट्स टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “जब भी मैं भारतीय क्रिकेट टीम का इंस्टाग्राम पेज खोलता हूं, मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि मुझे टेस्ट टीम का हिस्सा होना है, क्योंकि मेरा सफर रेड बॉल और रणजी ट्रॉफी से शुरू हुआ था, मेरा इंडिया ए भी अब तक अच्छा गया है।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मैं टीम का हिस्सा हो सकता हूं और मैं टीम का संतुलित कर सकता हूं, हालांकि वे अभी अच्छा कर रहे हैं और बिलकुल हर बच्चे का सपना होता है कि वो अपने देश के लिए तीनों फॉर्मेट खेले।”

बता दें श्रेयस भारत के लिए 22 वनडे और 28 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने 813 वनडे और 550 टी-20 अंतरराष्ट्रीय रन बनाए हैं और उन्होंने 11 अर्धशतक और एक शतक भी जमाया है.

No comments