Breaking News

हिमाचल: पति को किया कमरे में बंद- दो बच्चों का भी नहीं सोचा और नदी में कूद गई महिला

पति को किया कमरे में बंद- दो बच्चों का भी नहीं सोचा और नदी में कूद गई महिला

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के अंतर्गत आते रामपुर उपमंडल से बीते कल एक खबर सामने आई थी कि एक शादीशुदा 35 वर्षीय महिला ने सतलुज नदी में छलांग लगा दी थी। वहीं, अब इस मामले से जुड़े कई सारे एंगल सामने आए हैं, जिसकी अपडेट हम आपको इस खबर में देने जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार यह खौफनाक कदम उठाने से पहले महिला ने अपने पति को कमरे के अंदर बंद कर दिया था। इसके कारण महिला का पति उसके पीछे नहीं जा सका। वहीं, महिला ने अपने दो बच्चों की परवाह किए बिना ही नदी में छलांग लगा दी। बताया गया कि महिला के पति को भी उसके सतलुज नदी में कूदने का आभास नहीं था। वहीं, इस मामले को लेकर महिला के माता-पिता ने भी ससुराल वालों पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

वहीं, इस वाकये का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को सतलुज नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। महिला की पहचान सुरेश कुमारी पत्नी बबलू ठाकुर गांव नोगा, डाकघर सुरड़ तहसील ननखड़ी जिला शिमला के रूप में हुई है। पुलिस ने महिला के माता-पिता, सास-ससुर व पति के बयान दर्ज कर लिए हैं।

बताया गया कि पुलिस के अनुसार महिला अपने पति के साथ रामपुर बस स्टैंड के नजदीक किराए के मकान में रहती थी। प्रात:काल महिला ने सतलुज नदी में छलांग लगाने से पूर्व अपने पति को कमरे के अंदर बंद कर दिया था। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि महिला का शव पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया है।

No comments