Breaking News

इलायची बना सकती है आपको करोड़पति, जानिए इलायची के अचूक उपाय टोटके

इलायची बना सकती है आपको करोड़पति, जानिए इलायची के अचूक उपाय टोटके

हफ्ते में 7 दिन होते हैं और सातों दिन का अलग-अलग महत्व होता है। ऐसा माना जाता है कि शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी का माना जाता है। इसके साथ ही इस दिन अगर धन की देवी लक्ष्मी को प्रसन्न किया जाए तो घर में कभी भी सुख शांति समृद्धि की कमी नहीं होती है। वहीं मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए लोग कई तरह के उपाय करते हैं कई तरह की चीजें भी उनको अर्पित करते हैं। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने वाले हैं जिनको माता लक्ष्मी को अर्पित करने से आपकी किस्मत बदल सकती हैं।

यदि आप अपनी मनोकामना को जल्द पूरा करना चाहते हैं तो शुक्रवार के दिन इस उपाय करें कि आप इस उपाय को रात 12:00 बजे से पहले शुक्रवार के साधारण कमल पर बैठी माता लक्ष्मी की तस्वीर को स्थापित करें।वहीं इसके बाद तस्वीर के सामने तीन इलायची रख कर अपने इष्टदेव का ध्यान करें इसके बाद मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु का ध्यान करें। वहीं ऐसा करने से धन की देवी माता लक्ष्मी आपकी सभी मनोकामना को पूरा करेंगे।

इसके अलावा मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु का ध्यान करने के बाद तीनों इलायची को अपनी मुट्ठी में रखे और विष्णु जी का जाप करें इसके बाद मुट्ठी खोलने और उस पर तीन बार फूंक मारें ऐसा करने के बाद इलायची एक कटोरी में रख कर मुख्य दरवाजे पर ले जाना माना जाता है कि ऐसा करने से मां लक्ष्मी आपके जीवन के तमाम परेशानियों को दूर करते हैं।

No comments