Breaking News

Jasprit Bumrah ने T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को दी बड़ी चोट

Jasprit Bumrah ने T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को दी बड़ी चोट

IND vs ENG 4th Test: Jasprit Bumrah ने T20 World Cup से पहले बढ़ाई Virat Kohli और टीम इंडिया की मुश्किलें:

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने T20 World Cup से पहले कप्तान Virat Kohli और टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। दरअसल, जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे ओवल टेस्ट में चोटिल हो गए। बुमराह की चोट को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) भी काफी चिंतित है। IND vs ENG 4th Test, Jasprit Bumrah injury, Team India, T20 World Cup 2021, Virat Kohli, IPL 2021

दरअसल, टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट की सीरीज का चौथा मुकाबला लंदन के द ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इसी मैच में इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान 82वां ओवर बुमराह ने ही किया। इसकी पहली ही बॉल पर बुमराह चोटिल हो गए।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बुमराह को पैर में घुटने के नीचे मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हुई। हालांकि, फिजियो ने ग्राउंड पर आकर बुमराह का इलाज किया और थोड़ी ही देर में बुमराह बॉलिंग के लिए तैयार भी हो गए। बुमराह ने अपना ओवर पूरा किया और अगला ओवर भी करने के लिए आए। ऐसे में यह माना जा सकता है कि बुमराह की चोट गंभीर नहीं, लेकिन टीम मैनेजमेंट उनको लेकर पूरी तरह सतर्क है

टी-20 वर्ल्ड कप इसी साल अक्टूबर में UAE और ओमान में खेला जाएगा। इससे ठीक पहले UAE में ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे फेज का भी आयोजन होना है। IPL में बुमराह मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। ऐसे में बुमराह की चोट मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया दोनों के लिए टेंशन बढ़ाने वाली है।

जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट की पहली पारी में 21 ओवर गेंदबाजी की और 3.19 की इकोनॉमी रेट से रन देते हुए 2 विकेट भी चटकाए। जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के दोनों ओपनर रोरी बर्न्स और हसीब हमीद को शिकार बनाया।

No comments