Breaking News

पड़ोसी संग होटल में आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, इतने में पहुंच गए परिजन, और फिर

एक विवाहिता अपने पति के अलावा पड़ोस के रहने वाले युवक के साथ होटल में पहुंची थी जिसके बाद पति और परिजन भी होटल में पहुंच और यहां पर दोनों के बीच जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक पंजाब के जालंधर का यह मामला है। एक महिला घऱ से ऑटो में निकली और आगे अपने प्रेमी के साथ बैठकर होटल में चली गई। इस प्रकार के दूसरे युवक के साथ जाते हुए पति की बहन ने देख लिया और उसने तुरंत अपने भाई की जानकारी दी।  बहन ने अपनी भाभी का पीछा किया और वह होटल के बाहर पहुंच गई, जिस होटल में उसकी भाभी और प्रेमी रुके हुए थे। इतने में घर से पति और परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पति की बहन ने बताया कि उसे मम्मी को लेने जाना है। भाई ने कहा कि वह भाभी यानी उसकी पत्नी को भी ले जाए ताकि वह भी कहीं घूम-फिर आ जाएगी। वह भाई के घर की तरफ गई तो मैंने सड़क भी क्रॉस नहीं की थी कि भाभी ऑटो में बैठी और लड़का पीछे बाइक से आ गया।   उसने दोनों के पीछे एक्टिवा लगा ली और डेढ़ घंटे होटल के बाहर बैठी रही। फिर भाई को फोन कर बुलाया। हम जब भी भाभी के बारे में कुछ कहते थे तो वह उलटा हम पर ही इल्जाम लगा देती थी। पति ने आरोप लगाया कि यह दोनों भाई-बहन बनकर होटल में ठहरे। जब उन्होंने होटल वालों को कहा कि उसकी पत्नी गैर मर्द के साथ है तो उन्होंने कहा कि उसे कोई गलतफहमी हुई है, वह तो भाई-बहन हैं।   उन्हें सिर्फ 300 रुपए में होटल में कमरा दे दिया। पति ने आरोप लगाया कि होटलों में सरेआम गलत धंधा हो रहा है लेकिन इस पर कोई रोक-टोक नहीं है। उनकी शादी को 5 साल हो चुके हैं। उनकी कोई औलाद नहीं है। चार बार पत्नी गर्भवती हुई लेकिन बच्चा खराब हो गया। होटल में पहुंचने के बाद पत्नी अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। होटल के कमरे में प्रेमी, पत्नी और पति के बीच जमकर कहासुनी हुई और खूब हंगामा हुआ।  इस घटना के बाद पुलिस की टीम भी होटल में आ गई और पुलिस ने दोनों तरफ से लोगों को शांत किया। इस दौरान पुलिस ने महिला और प्रेमी को हिरासत में ले लिया और महिला के भी बयान दर्ज किए। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखता है जिसके चलते उसका अफेयर पड़ोस के युवक के साथ चल रहा है। वह पड़ोसी युवक के साथ होटल में आई थी। महिला ने कहा कि उसके पति के व्यवहार से तंग आकर पड़ोसी संग अफेयर चलाया था।

एक विवाहिता अपने पति के अलावा पड़ोस के रहने वाले युवक के साथ होटल में पहुंची थी जिसके बाद पति और परिजन भी होटल में पहुंच और यहां पर दोनों के बीच जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक पंजाब के जालंधर का यह मामला है। एक महिला घऱ से ऑटो में निकली और आगे अपने प्रेमी के साथ बैठकर होटल में चली गई। इस प्रकार के दूसरे युवक के साथ जाते हुए पति की बहन ने देख लिया और उसने तुरंत अपने भाई की जानकारी दी।

बहन ने अपनी भाभी का पीछा किया और वह होटल के बाहर पहुंच गई, जिस होटल में उसकी भाभी और प्रेमी रुके हुए थे। इतने में घर से पति और परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पति की बहन ने बताया कि उसे मम्मी को लेने जाना है। भाई ने कहा कि वह भाभी यानी उसकी पत्नी को भी ले जाए ताकि वह भी कहीं घूम-फिर आ जाएगी। वह भाई के घर की तरफ गई तो मैंने सड़क भी क्रॉस नहीं की थी कि भाभी ऑटो में बैठी और लड़का पीछे बाइक से आ गया।

उसने दोनों के पीछे एक्टिवा लगा ली और डेढ़ घंटे होटल के बाहर बैठी रही। फिर भाई को फोन कर बुलाया। हम जब भी भाभी के बारे में कुछ कहते थे तो वह उलटा हम पर ही इल्जाम लगा देती थी। पति ने आरोप लगाया कि यह दोनों भाई-बहन बनकर होटल में ठहरे। जब उन्होंने होटल वालों को कहा कि उसकी पत्नी गैर मर्द के साथ है तो उन्होंने कहा कि उसे कोई गलतफहमी हुई है, वह तो भाई-बहन हैं।

उन्हें सिर्फ 300 रुपए में होटल में कमरा दे दिया। पति ने आरोप लगाया कि होटलों में सरेआम गलत धंधा हो रहा है लेकिन इस पर कोई रोक-टोक नहीं है। उनकी शादी को 5 साल हो चुके हैं। उनकी कोई औलाद नहीं है। चार बार पत्नी गर्भवती हुई लेकिन बच्चा खराब हो गया। होटल में पहुंचने के बाद पत्नी अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। होटल के कमरे में प्रेमी, पत्नी और पति के बीच जमकर कहासुनी हुई और खूब हंगामा हुआ।

इस घटना के बाद पुलिस की टीम भी होटल में आ गई और पुलिस ने दोनों तरफ से लोगों को शांत किया। इस दौरान पुलिस ने महिला और प्रेमी को हिरासत में ले लिया और महिला के भी बयान दर्ज किए। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखता है जिसके चलते उसका अफेयर पड़ोस के युवक के साथ चल रहा है। वह पड़ोसी युवक के साथ होटल में आई थी। महिला ने कहा कि उसके पति के व्यवहार से तंग आकर पड़ोसी संग अफेयर चलाया था।

No comments