Breaking News

T20 World Cup के लिए आज हो सकता है टीम इंडिया का एलान

T20 World Cup के लिए आज हो सकता है टीम इंडिया का एलान

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज हो सकता है. खबर मिली है कि यूएई में होने वाले इस वर्ल्ड कप के लिए टीक का चयन हो चुका है पर इसका औपचारिक ऐलान अभीतक नहीं किया गया है. टी20 वर्ल्ड कप में टीम के सेलेक्शन के लिए चेतन शर्मा की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमेटी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री के साथ वर्चुअल मीटिंग के जरिए जुड़ेगी.

इस वर्चुअल मीटिंग के बाद ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों का ऐलान किया जाएगा, जो टीम के साथ इस वर्ल्ड कप में जुड़ेंगे. आज होने वाले टीम के ऐलान के पहले ही BCCI के सूत्रों ने बताया था कि इंग्लैंड में हो रहे सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के बाद टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान होगा. देखना दिलचस्प होगा कि अगले महीने यूएई में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम किसे मौका देती है.

वरुण चक्रवर्ती और राहुल चाहर में कड़ी टक्कर 
T20 वर्ल्ड कप के सेलेक्शन में सबसे ज्यादा माथापच्ची इन्हीं दो खिलाड़ियों के चयन में हो रहा है. आईपीएल में अपने मिस्ट्री गेंदों से बल्लेबाजों के होश उड़ाने वाले मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और अपनी तेज लेग ब्रेक गेंदों से बल्लेबाजों के पैर उखाड़ने वाले राहुल चाहर में से किसे टीम में शामिल किया जाएगा यह देखना होगा. इनके अलावा चोट से वापसी कर रहे शानदार बल्लेबाच श्रेयस अय्यर को भी इस टीम में शामिल किया जा सकता है.

यह हो सकती है T20 World Cup के लिए संभावित भारतीय टीम विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा(उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, इशान किशन (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन

इनके अलावा रिजर्व खिलाड़ियों में वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया जा सकता है.

No comments