Breaking News

आउट हो सकते थे राहुल, क्रुणाल ने अंपायर को किया मना, अब हो रही है तारीफ

आउट हो सकते थे राहुल, क्रुणाल पंड्या ने अंपायर को किया मना, अब दुनिया कर रही तारीफ

अबुधाबी: क्रिकेट को यूं ही जेंटलमेंस गेम नहीं कहा जाता। आईपीएल में मंगलवार रात कुछ ऐसा हुआ कि दुनिया भर में तारीफ हो रही है। क्रुणाल पंड्या के सजदे में विश्व क्रिकेट झुका हुआ है। दरअसल, पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला जारी था। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई पलटन ने टॉस जीतकर पंजाब को बल्ला थमाया।

पंजाब किंग्स ने नई ओपनिंग जोड़ी भेजी। केएल राहुल का साथ देने आज मंदीप सिंह आए थे। मगर यह चाल कामयाब नहीं हो पाई थी। पहला विकेट जल्दी गिर गया। अब क्रीज पर राहुल के साथ गेल मौजूद थे। छठे ओवर की जिम्मेदारी स्पिनर क्रुणाल पंड्या को दी गई। यह उनका तीसरा ओवर भी था।

ओवर की आखिरी बॉल पर क्रिस गेल ने झन्नाटेदार शॉट लगाया। नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े केएल राहुल से टकराकर बॉल पंड्या के पास गई, उन्होंने स्टंप्स भी बिखेरे। अंपायर खुद संदेह में थे इसलिए थर्ड अंपायर के पास जाने का इशारा कर ही रहे थे कि क्रुणाल ने उन्हें रोक दिया। अपनी अपील वापस ले ली। यह शानदार खेल भावना का परिचय था।

हालांकि इसके बावजूद पंजाब किंग्स के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। अगले ही ओवर में कायरन पोलार्ड ने पहले क्रिस गेल और फिर केएल राहुल को भी चलता किया। सातवें ओवर में गेंदबाजी के लिए आए पोलार्ड ने क्रिस गेल (1) और फिर राहुल (21) को पवेलियन की राह दिखाकर पंजाब को दो बड़े झटके देने के साथ टी-20 क्रिकेट में 300 विकेट पूरे किए।

पंजाब किंग्स ने क्रुणाल पंड्या के लिए खास ट्वीट किया। लिखा, 'अपील वापस लेने के लिए क्रुणाल की तारीफ में ये ट्वीट।' वहीं, मुंबई इंडियंस ने भी अपने ऑलराउंडर के लिए ट्वीट किया है।

No comments