Breaking News

CSK अपने खिलाड़ियों को इंग्‍लैंड से लाएगी UAE, जानिए कब

CSK अपने खिलाड़ियों को इंग्‍लैंड से लाएगी UAE, जानिए कब

भारत इंग्‍लैंड के बीच चल रही सीरीज अब खत्‍म हो गई है. सीरीज का आखिरी मैच नहीं खेला गया है. इस तरह से सीरीज में चार ही टेस्‍ट मैच हो पाए. हालांकि पांचवें मैच को लेकर स्‍थिति अभी साफ नहीं है. इस बीच अब सभी का फोकस एक बार फिर आईपीएल 2021 के फेज टू पर आ गया है. आईपीएल 14 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. टीम इंडिया के जो खिलाड़ी इंग्‍लैंड के साथ सीरीज का हिस्‍सा हैं, उन्‍हें छोड़कर बाकी सभी खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं. 

टीमों ने अपना क्‍वारंटीन का वक्‍त पूरा करने के बाद प्रैक्‍टिस भी शुरू कर दी है. इस बीच अब इंग्‍लैंड से खिलाड़ी जल्‍द ही यूएई के लिए रवाना होना चाहते हैं. इस बीच खबर ये है कि आईपीएल की तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अपने खिलाड़ियों को शनिवार को ही इंग्‍लैंड से यूएई ले जाने का प्‍लान बना रही है. टीम के कप्‍तान एमएस धोनी बाकी स्‍टार खिलाड़ी पहले से ही यूएई में हैं.

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के सीईओ कासी विश्‍वनाथ ने एएनआई से बात करते हुए कहा है कि इंग्‍लैंड में मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा, तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर चेतेश्‍वर पुजारा शनिवार को यूएई के लिए रवाना हो सकते हैं. उन्‍होंने साफ किया कि अब भारत इंग्‍लैंड सीरीज खत्‍म हो गई है, इसलिए जल्‍द से जल्‍द अपने खिलाड़ियों को इंग्‍लैंड से यूएई ले जाना चाहते हैं, शायद शनिवार को शाम तक खिलाड़ी दुबई में होंगे. ये तीन खिलाड़ी टीम के स्‍तंभ हैं हो सकता है कि पहले मैच में खेलते हुए भी नजर आएं. इंग्‍लैंड से यूएई जाने वाले सभी खिलाड़ी वहां पहुंचने के बाद पहले क्‍वारंटीन में रहेंगे उसके बाद उनका कोरोना टेस्‍ट होगा, टेस्‍ट निगेटिव आने के बाद उनके अपनी टीम से मिलने प्रैक्‍टिस करने की परमीशन दी जाएगी.

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को दूसरे चरण का पहला ही मैच खेलना है, जो 19 सितंबर को खेला जाएगा. आईपीएल के 29 मैच हो चुके हैं अभी 31 मैच होने बाकी हैं. अभी तक खेले गए सीजन की बात करें तो चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अच्‍छा प्रदर्शन किया है. प्‍वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर की टीम एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ही है. इस टीम के पास 10 अंक हैं. टीम ने सात मैच खेले हैं पांच मैच जीते हैं. इस टीम का पिछला सीजन काफी खराब गया था, जब टीम प्‍लेआफ के लिए क्‍वालीफाई नहीं कर पाई थी. इस बार टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. इस बात की पूरी संभावना है कि टीम प्‍लेआफ में पहुंच ही जाएगी. देखना होगा कि इंग्‍लैंड से बाकी खिलाड़ी कब तक यूएई के लिए रवाना होते हैं.

No comments