Breaking News

डगआउट में बैठकर जेमीसन कर रहे थे कुछ ऐसा- Photo वायरल

डगआउट में बैठकर जेमीसन कर रहे थे कुछ ऐसा- Photo वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज में 20 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया। इस मैच के दौरान काइल जेमीसन की एक फोटो खूब वायरल हो रही है। डगआउट में बैठे हुए काइल आरसीबी खेमे की एक लड़की को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को लेकर जेमीसन पर सोशल मीडिया पर जमकर MEMES भी बन रहे हैं। जिस समय की यह फोटो है, उस समय आरसीबी का स्कोर 54 रनों पर चार विकेट था। डगआउट में कप्तान विराट कोहली भी बैठे हुए हैं, लेकिन उनके चेहरे पर मैच को लेकर चिंता साफ झलक रही है।

विराट ने इस मैच में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। आरसीबी ने 52 रनों तक विराट, देवदत्त पडीक्कल, एस भरत और एबी डिविलियर्स के विकेट गंवा दिए थे। टीम उस समय काफी मुश्किल स्थिति में नजर आ रही थी। पूरे मैच के दौरान आरसीबी इन शुरुआती झटकों से उबर ही नहीं सका और बिना 20 ओवर खेले पूरी टीम महज 92 रनों पर आउट हो गई। जेमीसन इस मैच में आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे और 4 रन बनाकर रनआउट हो गए थे।

इस फोटो में जेमीसन के अलावा आरसीबी कैंप के सभी खिलाड़ियों की नजर मैदान पर है। टीम के बैटिंग कोच संजय बांगर भी इस फोटो में नजर आ रहे हैं। केकेआर ने 10 ओवर में महज एक विकेट गंवाकर 94 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

No comments