Breaking News

IPL 2021: चोटिल हुआ दिल्ली कैपिटल्स की टीम का ये खिलाड़ी, पूरे टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2021: चोटिल हुआ दिल्ली कैपिटल्स की टीम का ये खिलाड़ी, पूरे टूर्नामेंट से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बचे हुए मुकाबलों की शुरुआत इसी इसी हफ्ते से होने जा रही है। 19 सितंबर से 15 अक्टूबर से बीच टूर्नामेंट के बचे हुए 31 मुकाबलों का आयोजन यूएई में किया जाना है। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम को एक झटका लगा है। टीम के स्पिनर मनिमारन सिद्धार्थ चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने बायें हाथ के स्पिनर मनिमारन सिद्धार्थ के चोटिल होने के कारण बाहर होने के बाद आईपीएल के बाकी बचे मैचों के लिए बायें हाथ के तेज गेंदबाज कुलवंत खेजरोलिया को अपनी मुख्य टीम में शामिल किया है। दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को कहा, 'सिद्धार्थ चोटिल होने के कारण आइपीएल 2021 में नहीं खेल पाएंगे। 23 वर्षीय यह खिलाड़ी दुबई में अभ्यास के दौरान चोटिल हो गया था।' कुलवंत नेट गेंदबाज के रूप में दिल्ली कैपिटल्स के बायो-बबल का हिस्सा हैं और उन्हें अब मुख्य टीम में शामिल कर दिया गया है।

पिछले सीजन में उप विजेता रही दिल्ली की टीम ने इस सीजन में भी काफी शानदार खेल दिखाया है। नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने की वजह से टीम नए कप्तान रिषभ पंत के नेतृत्व में खेलने उतरी थी। अब अय्यर भी पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और उनके वापस लौटने से टीम को मजबूती मिलेगी। वैसे कप्तानी को लेकर अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है।

दिल्ली की टीम इस वक्त अंक तालिका में टाप पर चल रही है। 8 में से कुल 6 मुकाबलों में जीत हासिल कर दिल्ली ने 12 अंक हासिल किए थे और वह प्लेआफ में पहुंचने के करीब है। दूसरे स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम है जिसने 7 में से 5 मैच जीते हैं। रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने भी इतने ही मैच जीते है लेकिन नेट रन रेट के आधार पर वह तीसरे स्थान पर है।

No comments