Breaking News

IPL 2021 को लेकर सबसे बड़ी भविष्यवाणी, मुंबई-दिल्ली नहीं, ये टीम इस साल जीतेगी खिताब

IPL 2021 को लेकर सबसे बड़ी भविष्यवाणी, मुंबई-दिल्ली नहीं, ये टीम इस साल जीतेगी खिताब

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है. फैंस के जेहन में सबसे बड़ा सवाल ये है कि इस सीजन का खिताब कौन सी टीम अपने नाम करेगी. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने इसको लेकर अपनी राय रखी है.

मुंबई और चेन्नई में टक्कर यूएई में ओपनिंग मुकाबला आने वाले रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा. दोनों ही टीम भारत की इस मेगा टी-20 लीग में बेहद कामयाब रही है. इन दोनों फ्रेंचाइजियों के बीच हमेशा ट्रॉफी की जंग रहती है.

'चेन्नई बनेगी IPL 2021 चैंपियन' 
केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने अपने ब्लॉग में कहा, 'अप्रैल में सभी लोग बुर्जुगों की आर्मी सीएसके को ज्यादा तरजीह नहीं दे रहे थे. इसलिए उनका अच्छा प्रदर्शन करना बड़ा सरप्राइज है. लेकिन मैं ये नहीं कह सकता कि 4 महीने का गैप उनपर कैसा असर डालेगा. उनको गियर में वापस आने में थोड़ा वक्त लग सकता है, खासकर सीनियर प्लेयर्स को. अगर वो लोग तैयार हैं तो अगले कुछ हफ्ते इस फ्रेंचाइजी के लिए ऐतिहासिक होंगे. वो हमेशा ऐसे हालात में टाइटल जीतते हैं जब हर कोई इसके उलट सोचता है.

'मुंबई में भी जीतने की ताकत' मुंबई इंडियंस के बारे में पीटरसन ने कहा, 'उन्हें शुरुआती कुछ मुकाबले हारने की आदत है फिर टूर्नामेंट के अंत तक वो बेहतर हालात में होते हैं. वैसे हम लोग टूर्नामेंट के आखिर की तरफ ही बढ़ रहे हैं. मुंबई इस बार शुरुआती 3 या 4 गेम हार नहीं सकती क्योंकि वो काफी कम है. अगर वो टाइटल बरकरार रखना चाहती है तो, उन्हें पहली गेंद से धमाल मचाना होगा. जिस तरह का टैलेंट उनके पास है और खिताब को जीतने की कूव्वत रखते हैं.'

No comments