Breaking News

हिमाचल: 30 वर्षीय सेना के जवान की मौत, एक महीने की छुट्टी पर घर आया था

हिमाचल: 30 वर्षीय सेना के जवान की मौत, पिस्तौल साफ करते समय चली गोली

Army Personnel Death Haroli, पुलिस थाना हरोली के तहत गांब कुंगड़त में घर पर छुट्टी आए सेना के जवान की संदिग्‍ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। जानकरी के अनुसार ग्राम पंचायत कुंगड़त में रहने वाले 30 वर्षीय गुलाब सिंह पुत्र स्वर्गीय शैतान सिंह बुधवार सुबह घर में रखी लाइसेंसधारी पिस्तौल साफ कर रहा था। इस दौरान अचानक पिस्तौल से गोली चल गई और सीधे में सिर में लगने के कारण गुलाब सिंह की मोके पर मौत हो गई। सैनिक गुलाब सिंह रुड़की में पंजाब रेजीमेंट में सेवारत था।

करीब एक महीने की छुट्टी काटने अपने घर आए हुए गुलाब सिंह के साथ सुबह सात बजे के करीब यह हादसा हो गया। परिवार के सदस्‍यों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्मार्टम के लिए जिला अस्पताल ऊना भेजा है। पुलिस की ओर से मौके पर पहुंच कर तथ्य को खंगाल कर मामले की जांच की जा रही है।

गुलाब सिंह की मौत से सदमे में परिवार के सदस्‍यों का रो-रोकर बुरा हाल है। गुलाब सिंह की कुछ वर्ष पहले शादी हुई थी व उसका एक बच्‍चा भी है। इस तरह पति की अचानक मौत से पत्‍नी का भी हौसला टूट गया है व वह बेहाल है। थाना हरोली के एसएचओ मनोज कौंडल ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

बताया जा रहा है परिवार के सदस्‍यों ने सेना के अधिकारियों को भी गुलाब सिंह की इस तरह से मौत की सूचना दे दी है। सेना के अधिकारी भी इस मामले में पड़ताल कर सकते हैं।

No comments