Breaking News

किन्नौर की बेटी ने दुबई में आयोजित एशियन यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

किन्नौर की बेटी स्नेहा ने दुबई में आयोजित एशियन यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

दुबई में आयोजित एशियन यूथ वीमेन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हिमाचल के किन्नौर जिला के सांगला से संबंध रखने वाली स्नेहा ने देश के लिए गोल्ड मेडल जीता है। स्नेहा ने ये पदक 66 किलोग्राम वर्ग में यूएई की खिलाड़ी को हराकर जीता है। स्नेहा के मेडल जीतने की खबर मिलते ही सभी लोग स्नेहा और उनके परिवार को बधाई दे रहे हैं। सुबह से ही स्नेहा के घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। पूरे गांव में जश्न का माहौल बना हुआ है।

बता दें कि स्नेहा किन्नौर जिला के सांगला से संबंध रखती है। स्नेहा के पिता अध्यापक और माता गृहणी हैं। स्नेहा इससे पहले भी स्टेट और नेशनल लेवल पर बेहतर प्रदर्शन कर चुकी है। स्नेहा असम में खेलो इंडिया खेलो 2020 में भी गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं। वहीं, स्नेहा की इस उपलब्धि से क्षेत्र के लोग भी काफी उत्साहित हैं और स्नेहा के आगे बढ़ने की कामना कर रहे हैं।

स्नेहा के बॉक्सिंग कोच उपेंद्र नेगी ने कहा कि स्नेहा बहुत ही मेहनती बॉक्सिंग खिलाड़ी है। इस बार स्नेहा ने यूथ बॉक्सिंग चेम्पियनशिप दुबई में देश प्रदेश का नाम रोशन किया है जिसके लिए उन्होंने सभी देश प्रदेशवासियों समेत जिला के लोगो को भी शुभकामनाएं दी है। उपेंद्र नेगी का कहना है कि स्नेहा नेगी के लग्न से ही आज उन्हें यह मुकाम हासिल हुआ है।

No comments