Breaking News

IPL 2021: 'मेरा सपना है कि मैं 6 गेंदों में 6 छक्के जमाने का कारनामा करूं'

'मेरा सपना है कि मैं 6 गेंदों में 6 छक्के जमाने का कारनामा करूं'

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के शुरुआत हो चुकी हैं और सभी टीमों को देखकर यही लग रहा है कि वो अपना बेस्ट देना चाहते हैं और यूएई की सरजमी पर ट्रॉफी को अपने नाम कर अपने फैंस को खुशी के लम्हें देना चाहते हैं।

इसी बीच मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले भारत के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज कृणाल पांड्या ने कहा है कि है कि वह क्रिकेट में 6 गेंदों में 6 छक्के मारने का अनोखा कारनामा करने वाले हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेट में हर्शल गिब्स, युवराज सिंह, कीरोन पोलार्ड और हाल ही में अमेरिका के जसकरन सिंह ने भी पापुआ न्यू गुनिया के खिलाफ एक ओवर में 6 छक्के लगाने का कारनामा किया था।

ईएसपीएन की एक इंटरव्यू के दौरान जब कृणाल से यह पूछा गया कि वो एक रिकॉर्ड के बारे में बताएं जो वो बनाना चाहते हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि एक ओवर में 6 छक्के लगाना उनका लक्ष्य है।

मुंबई इंडियंस की टीम ने दूसरे हाफ का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला था जहां उन्हें 20 रनों की हार का सामना करना पड़ा था। आज(23 सितंबर) को होने वाले केकेआर के खिलाफ मुकाबले से मुंबई की वापसी करना चाहेगी और साथ ही इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा के खेलने की भी संभावना है।

No comments