Breaking News

'10 छक्के, 30 चौके और 304 रन', अमेरिका में थम नहीं रही है उनमुक्त चंद की आंधी

'10 छक्के, 30 चौके और 304 रन', अमेरिका में थम नहीं रही है उनमुक्त चंद की आंधी

टीम इंडिया को अपनी कप्तानी में अंडर-19 विश्व कप जितवाने वाले उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) अमेरिका में शानदार लय में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्मुक्त चंद ने 28 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट से संन्यास लिया और अपने पैर अमेरिका में पसारे और अब तक उनका यह फैसला सभी भी साबित हो रहा है।

यूएसए माइनर लीग क्रिकेट में उन्मुक्त चंद का बल्ला गरज रहा है और आंकड़े इस बात की गवाही भी देते दैं। सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स की ओर से खेलते हुए माइनर लीग क्रिकेट में अबतक उन्मुक्त चंद ने 8 मैचों में 60.80 की औसत के साथ 304 रन बनाये हैं। उन्मुक्त चंद का स्ट्राइक रेट भी 113 से अधिक का है।

उनमुक्त चंद के बल्ले से अब तक कुल 10 छक्के और 30 चौके निकल चुके हैं। वहीं उन्होंने 3 अर्धशतक भी लगाए हैं। इनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 90 रन का रहा है। बता दें कि यूएसए माइनर लीग अमेरिकी टूर्नामेंट में कुल 27 टीमें भाग ले रही हैं। गोल्डन स्टेट ग्रिजलीज के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान भी उन्मुक्त चंद का बल्ला जमकर गरजा था।
हालांकि, इस लीग की शुरुआत उनके लिए कुछ खास नहीं रही थी और अपने पहले मैच में वह खाता भी नहीं खोल पाए थे। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। लेकिन, अब अपनी इस धमाकेदार वापसी के दमपर इस बल्लेबाज ने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया है।

No comments