Breaking News

दर्दनाक: बंदरों ने किया दिव्यांश पर हमला, वो कूदा और मौत हो गई

दर्दनाक: बंदरों ने किया दिव्यांश पर हमला, वो कूदा और मौत हो गई

बेटा छत पर टहल रहा था, पर किसी को कोई अंदाजा नहीं था कि उसका टहलना परिवार के बाकि सदस्यों के लिए जिंदगी भर का सबसे बड़ा दुख बन जाएगा। छत पर टहलने के दौरान बच्चे पर बंदरों ने हमला किया, बंदरों से बचने के लिए बच्चा भागा और तीन मंजिल से सीधे सड़क पर आ गिरा। हादसे में उस बच्चे की मौत हो गई।

यह हादसा मंडी के लडभडोल में सामने आया है। संसार चन्द राय लड़ भडोल बाजार में दुकान करते हैं। उनका बेटा 12 वर्षीय दिव्यांश अपने घर की छत पर टहल रहा था। उसी समय उस पर एक बंदर ने हमला कर दिया। नन्हा दिव्यांश अपने को बचाने के लिए भागा लेकिन वह घर की तीसरी मंजिल से सीधा नीचे सड़क पर जा गिरा। आनन फानन में परिवार और अड़ोस पड़ोस के लोगों ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

पढ़ने में होशियार और सबका दुलारा बारह वर्षीय दिव्यांश पल भर में ही इस दुनिया को अलविदा कह कर चला गया। इस घटना से सारे क्षेत्र में गम का माहौल है। घटना ने लोगों में एक बार फिर बंदरों के आतंक का खौफ पैदा कर दिया है। लड़भडोल ग्राम पंचायत के उपप्रधान रणजीत चैहान ने कहा है कि ये घटना दुखद है। 

उन्होंने कहा की आज लडभड़ोल में ये तीसरी घटना हो गई है। इससे पहले बंदरों ने बीडीसी चेयरमैन रमा देवी पर भी हमला कर उन्हें घायल किया है। साथ ही वार्ड मेंबर धर्मपाल शर्मा की धर्मपत्नी पर भी हमला किया था। जिसके कारण उनकी बाजू में फ्रेक्चर हो गया था। 

उन्होंने कहा कि प्रशासन को लड़भडोल बाजार में इन बंदरों को पकड़ने किए विशेष अभियान चलाना चाहिए ताकि दिव्यांश की तरह क्षेत्र का और कोई बच्चा या बड़ा हमलों का शिकार न हो सके।

No comments