Breaking News

मुंबई में एक बार फिर से हुई निर्भया कांड जैसी घटना, रेप के बाद महिला को सड़क पर फेंका

मुंबई में एक बार फिर से हुई निर्भया कांड जैसी घटना, रेप के बाद महिला को सड़क पर फेंका

मुंबई: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बरसों पहले हुए निर्भया गैंगरैप जैसी ही एक जघन्य वारदात मुंबई के साकी नाका इलाके में हुई है, जहां एक 30 वर्षीय महिला को वहशी दरिंदों ने हवस का शिकार बनाया है. दुष्कर्म के बाद महिला के गुप्तांगों में रॉड डालने की भी बात सामने आई है. पुलिस ने मामले में मोहन चौहान नामक शख्स को को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार साकीनाका थाना क्षेत्र के खैरानी रोड पर तड़के करीब तीन बजे एक महिला की पिटाई की शिकायत पुलिस कंट्रोल को मिली थी. साकीनाका पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को आनन-फानन में राजावाड़ी अस्पताल पहुंचाया.

डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत नाजुक है. पुलिस ने मामले में मोहन चौहान को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307, 376, 323 और 504 के तहत आरोप लगाए गए हैं.

पुलिस उपायुक्त माहेश्वरी रेड्डी ने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या इस मामले में कोई और आरोपी है.

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के ही पुणे में दुष्कर्म का मामला सामने आया था, जहां 14 वर्षीय लड़की के कथित अपहरण और सामूहिक बलात्कार से जुड़े मामले में दो लॉज प्रबंधकों को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या 16 हो गई है.

पुलिस उपायुक्त (जोन 5) नम्रता पाटिल ने कहा कि हमने दो लॉज के प्रबंधकों को गिरफ्तार किया है जहां आरोपी लड़की को ले गया था और उसका यौन उत्पीड़न किया था.'

No comments