Breaking News

कॉक के शॉट से रोहित ने बचाई अपनी जान, दर्शकों की अटकी सांस, त्रिपाठी अय्यर के तूफान में उड़ गया MI

कॉक के शॉट से रोहित ने बचाई अपनी जान, दर्शकों की अटकी सांस, त्रिपाठी अय्यर के तूफान में उड़ गया MI

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच गुरुवार को खेले गए IPL मुकाबले में रोहित शर्मा बाल-बाल बच गए. दरअसल, मुंबई इंडियंस की बैटिंग के दौरान एक ऐसी घटना हुई, जिसने दर्शकों और कमेंटेटर्स को डरा दिया.

डि कॉक ने रोहित की तरफ खेला तेजतर्रार शॉट हुआ यूं कि मुंबई इंडियंस की पारी के 9वें ओवर में क्विंटन डि कॉक स्ट्राइक पर थे और कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज आंद्रे रसेल बॉलिंग कर रहे थे. इस ओवर की दूसरी गेंद बिल्कुल क्विंटन डि कॉक के रडार में आई और उन्होंने पूरी ताकत के साथ गेंद को मिड ऑफ की तरफ खेल दिया.

बाल-बाल बचे रोहित शर्मा हालांकि, गेंद में इतनी रफ्तार थी कि रोहित शर्मा को जमीन पर गिरकर अपनी जान बचानी पड़ी. रोहित शर्मा को गेंद लग जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन शुक्र है ऐसा नहीं हुआ. डि कॉक के इस बुलेट शॉट से बचने के लिए रोहित के पास आधे सेकेंड से भी कम समय था और रोहित समय पर डक करने में सफल रहे. यही कारण था कि गेंद और रोहित आपस में नहीं टकराए और वो चोटिल होने से बच गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

राहुल त्रिपाठी और वेंकटेश अय्यर के तूफान से जीता कोलकाता:  राहुल त्रिपाठी (नाबाद 74) और वेंकटेश अय्यर (53) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया. KKR ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने फैसला किया. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 155 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम ने 15.1 ओवर में तीन विकेट पर 159 बनाकर मैच जीत लिया. मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शानदार शुरुआत रही सलामी बल्लेबाज अय्यर और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए ताबड़तोड़ 40 रनों की साझेदारी कर दी.

केकेआर को पहला झटका बुमराह ने गिल को आउट कर दिया, गिल ने नौ गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 13 रन बनाए. गिल के आउट होने के बाद अय्यर और त्रिपाठी ने जबरदस्त बल्लेबाजी और टीम की जीत सुनिश्चित की. त्रिपाठी ने 42 गेंदों में आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 74 रनों की पारी खेली, जबकि अय्यर ने तीस गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों के सहारे 53 रनों की पारी खेली. अय्यर के आउट होने के बाद कप्तान इयोन मोर्गन बल्लेबाजी करने आए पर वह ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और सात रन बनाकर आउट हो गए.

No comments