Breaking News

रोहित ने दिया फिटनेस पर बड़ा अपडेट, आखिरी टेस्‍ट में खेलने को लेकर किया खुलासा

रोहित ने दिया फिटनेस पर बड़ा अपडेट, आखिरी टेस्‍ट में खेलने को लेकर किया खुलासा

रोहित शर्मा के शानदार शतक की बदौलत भारत ने मेजबान इंग्‍लैंड के खिलाफ ओवल में 157 रन से बड़ी जीत दर्ज की. रोहित और चेतेश्‍वर पुजारा ने चौथे टेस्‍ट में भारत की जीत की नींव रखी और फिर गेंदबाजों ने कमाल करते हुए टीम इंडिया को सीरीज में 2-1 से बढ़त दिला दी. इस मुकाबले में रोहित और पुजारा दोनों ही चोट के कारण चौथी पारी में फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे थे.

जहां रोहित बाएं घुटने की चोट से जूझ रहे थे, वहीं रन लेने के दौरान चेतेश्‍वर पुजारा का टखना मुड़ गया था. दोनों की चोट का स्‍कैन किया गया. हालांकि चोट की गंभीरता को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है.

हर मिनट चोट का आकलन यह देखा जाना बाकी है कि 10 सितंबर से मैनचेस्‍टर में खेले जाने वाले आखिरी टेस्‍ट मैच में चोट इनकी जगह को प्रभावित करती है या नहीं. हालांकि पुजारा की चोट ज्‍यादा गंभीर नजर नहीं आ रही है. जांच के बाद पुजारा दौड़ते हुए नजर आए थे. वहीं रोहित ने अब अपनी चोट के बारे में अपडेट दिया है.

रोहित ने चौथे टेस्‍ट मैच के बाद कहा कि उनकी चोट सही होती दिख रही है. फिजियो ने कहा है कि हर मिनट चोट का आकलन करें. बहुत आगे का न देखें. रोहित ने चौथे टेस्‍ट मैच में 127 रन की पारी खेली थी और वो मैन ऑफ द मैच रहे थे. भारतीय सलामी बल्‍लेबाज ने अपने टेस्‍ट करियर का विदेशी जमीं पर पहला शतक जड़ा था.

No comments