Breaking News

दो बच्चों की मां थी आयशा, भज्जी ने करवाई थी शिखर धवन से दोस्ती, 9 साल बाद टूटा साथ

दो बच्चों की मां थी आयशा, भज्जी ने करवाई थी शिखर धवन से दोस्ती, 9 साल बाद टूटा साथ

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर ऑलराउंडर शिखर धवन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. शिखर धवन और उनकी पत्नी आएशा ने अचानक तलाक का एलान कर फैंस को हैरान कर दिया है.

शिखर धवन और आएगा की जोड़ी पावरफुल कपल्स में शुमार है साथ ही इस जोड़ी की खूब फैन फॉलोइंग भी है. ऐसे में तलाक के अनाउंसमेंट के बाद हर कोई शिखर और आएशा की हैप्पी मैरिज की तस्वीरें खूब देखना पसंद कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बताते चलें कि शिखर धवन ने अभी तक इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है. लेकिन आयशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी.

शिखर धवन और आयशा साल 2012 में सिख रिति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों का 9 साल का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है.

शिखर धवन और आयशा फेसबुक के जरिए मिले. दोनों को मिलवाने में भारतीय टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का अहम रोल रहा जिन्होंने टर्बनेटर के फेसबुक अकाउंट पर ही आयशा की फोटो देख उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा था.

इसके बाद दोनों एक दूसरे से चैट करने लगे बेहद करीब आए. मामला शादी तक पहुंच गया. आयशा की मां बंगाली हैं जबकि पिता ऑस्ट्रेलियन थे. आयशा के पैरेंट्स भारत में ही मिले थे लेकिन बाद में वे ऑस्ट्रेलिया चले गए. आयशा का जन्म भारत में हुआ है.

शिखर धवन की शादी की इस तस्वीर में आप दूल्हे राजा को उनके दोस्त रोहित शर्मा के साथ देख सकते हैं.

No comments