Breaking News

T20 WC: चहल के साथ हुई 'नाइंसाफी' को ना देख सकीं पत्नी, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट

T20 WC: चहल के साथ हुई 'नाइंसाफी' को ना देख सकीं पत्नी, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने जब बुधवार को टी20 वर्ल्ड के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया तो एक फैसले ने दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया. वो फैसला ये था कि टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप खेलने का मौका ही नहीं दिया गया. इसी बीच अब चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिख कर अपने दिल की बात लिखी है.
 
धनश्री ने लिखी ये बात चहल के वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने के बाद उनकी वाइफ धनश्री ने सोशल मीडिया पर अब एक पोस्ट लिखा. धनश्री ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मां कहती है... कि ये वक्त भी गुजर जाना है. सिर उठा के जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं. तो जी बात ऐसी है कि ये वक्त भी गुजर जाना है. भगवान हमेशा महान है.' धनश्री वर्मा का ये पोस्ट तब आया जब उन्हें पता चला कि उनके पती और स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को टीम में जगह नहीं मिली.

टी20 में सबसे सफल गेंदबाज हैं चहल 
युजवेंद्र चहल टी20 क्रिकेट में भारत के सबसे कामयाब गेंदबाज हैं. इस फॉर्मेट में चहल से ज्यादा विकेट कोई भी दूसरा भारतीय गेंदबाज नहीं ले पाया है. चहल के नाम टी20 में 49 मैचों में 63 विकेट हैं. इस दौरान उनका बेस्ट 25 रन देकर 6 विकेट रहा है. यही सबसे बड़ी वजह है कि चहल के वर्ल्ड कप टीम में ना होने पर बड़े-बड़े दिग्गज भी हैरान हैं.
 
इन खिलाड़ियों को दिया गया मौका विराट कोहली की कप्तानी वाली वर्ल्ड कप टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. इन खिलाड़ियों में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और राहुल चाहर का नाम शामिल है. वहीं सिराज को टीम में शामिल नहीं किया गया है. वरुण चक्रवर्ती की किस्मत चमक गई है क्योंकि उन्होंने चहल जैसे खिलाड़ी को बाहर कर टीम में जगह बनाई है.

17 अक्टूबर से शुरू होगा टी-20 वर्ल्ड कप ICC T20 World Cup का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई में होगा. भारत वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलेगा. इस टूर्नामेंट में 16 टीमें भाग लेंगी. जबकि इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 16 नवंबर को खेला जाएगा. दरअसल ये टूर्नामेंट आईपीएल फाइनल के कुछ दिनों बाद शुरू होगा. आईपीएल फाइनल 15 अक्टूबर को होगा.

No comments