Breaking News

रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवाबा और बहन के बीच छिड़ा संग्राम, दो खेमों में बंट गया पूरा परिवार

रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवाबा और बहन के बीच छिड़ा संग्राम, दो खेमों में बंट गया पूरा परिवार

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इन दिनों अलग-अलग वजह से चर्चा में बने हुए हैं. जडेजा इंग्लैंड दौरे में अश्विन की जगह खेलने पर भी साधारण प्रदर्शन की वजह से आलोचकों के निशाने पर हैं. वहीं, अब उनके घर में ही पत्नी रीवाबा और बहन नयनाबा के बीच जंग छिड़ गई है. मुद्दा मास्क न पहनने का है. दोनों के बीच ननद-भाभी वाली लड़ाई नहीं बल्कि सियासी जंग छिड़ी है, जिसमें परिवार के अन्य सदस्य भी समर्थन में कूद पड़े हैं.

बीजेपी-कांग्रेस में हैं रीवाबा और नयनाबा दरअसल, रविन्द्र जडेजा की पत्नी सियासी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. खुद रीवाबा बीजेपी की नेत्री हैं. इसके अलावा वो करणी क्षत्रिय सेना के सौराष्ट्र इकाई की अध्यक्ष भी हैं. सियासत के अलावे उनका सामाजिक कार्यों में सक्रिय रुप से भूमिका रहती है. एक तरफ जडेजा की पत्नी बीजेपी की नेत्री हैं, दूसरी ओर उनकी बहन नयनाबा कांग्रेस के लिए राजनीति करती हैं. ननद-भाभी की सियासी लड़ाई में जहां जडेजा अपनी पत्नी के पक्ष में खड़े हैं दूसरी तरफ उनके पिता और बहन नयनाबा के साथ का समर्थन कर रहे हैं. इस विवाद में परिवार दो खेमों में बंट गया है, जिससे आपसी कलह देखने को मिल रहा है.

2020 में मास्क को लेकर हो चुका है विवाद मराठी बेवसाइट लोकमत के मुताबिक रीवाबा और नयनाबा के बीच विवाद की शुरूआत एक सियासी कार्यक्रम से हुई थी. रीवाबा एक कार्यक्रम में पहुंची थी जहां लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी. इस दौरान रीवाबा ने मास्क ठीक से नहीं पहना था जिसकी नयनाबा ने आलोचना करते हुए कहा था कि ऐसे लोग गुजरात में तीसरी लहर के जिम्मेदार होंगे. इससे पहले भी बीते साल अगस्त 2020 में मास्क नहीं पहनने को लेकर जडेजा की पत्नी रीवाबा विवादों के घेर में आ गई थी जब वह मास्क कार से उतरते समय मास्क नहीं पहना था. उस दौरान भी पुलिस के द्वारा रोके जाने पर काफी विवाद हुआ था.

No comments