Breaking News

110 साल बाद बना है महासंयोग, इन 3 राशियों पर मां काली हुई मेहरबान

110 साल बाद बना है महासंयोग, इन 3 राशियों पर मां काली हुई मेहरबान

आज आपके कार्यक्षेत्र में अनुकूलता रहेगी। खर्च बढ़ेगा। आपका दिन मिलाजुला रहेगा। कुछ चिंताएँ आपको बहुत परेशान कर सकती हैं। आपको अपनी कार्यशैली में थोड़ा सुधार करना होगा। स्वास्थ्य के लिहाज से ध्यान रखें। पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद होने का अवसर मिलेगा। क्षेत्र के कई लोग भी आपसे सहमत हो सकते हैं।

आपको अपने आहार में थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। शत्रु आपकी प्रसिद्धि को कम करने का प्रयास करेंगे। आप अपने काम में सबसे अधिक एकाग्रता रखेंगे। आपको आय और व्यय के मामलों पर ध्यान देना होगा। सफलता के लिए धैर्य आवश्यक है। कुछ मानसिक तनाव के कारण भी आप शारीरिक रूप से कमजोर महसूस करेंगे। नौकरी में तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं।

परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत हो सकता है। अपने माता-पिता के स्वास्थ्य को अनदेखा करना खतरनाक साबित हो सकता है और उनकी बीमारी को लंबा कर सकता है। व्यवसाय और करियर में आप अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ेंगे। शेयर बाजार, व्यापार आदि में अटके हुए लाभ आपको प्राप्त होंगे। बेरोजगारों के लिए दिन अच्छा कहा जा सकता है। परिवार के साथ संबंध अच्छे रहेंगे।

निवेश लाभदायक रहेगा। प्रेमी और जीवनसाथी के साथ संबंधों पर ध्यान दें। उन्नति के पथ पर अग्रसर होंगे। अधिकारी वर्ग के लिए समय उत्तम है। व्यापारियों को आकस्मिक लाभ होने की संभावना है, वहीं दूसरी ओर पुराना ऋण भी वापस मिल सकता है। पर्सनैलिटी में सुधार की कोशिश करेंगे। विवाद को बढ़ावा न दें। प्रतिद्वंद्वी सक्रिय रहेंगे। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। शांति से फैसले ले जल्दबाजी में कोई भी कार्य न करें।

कर्क राशि, सिंह राशि, कन्या राशि

No comments