Breaking News

धोनी ने शानदार छक्के की बदौलत दिलाई चेन्नई को जीत, फैंस बोले 2011 वर्ल्ड कप की याद आ गयी

धोनी ने शानदार छक्के की बदौलत दिलाई चेन्नई को जीत, फैंस बोले 2011 वर्ल्ड कप की याद आ गयी

आपको बता दे चेन्नई सुपर किंग्स ने आज टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया । पहले बल्लेबाजी करने आईं हैदराबाद की टीम बाकी मैचों की तरह इस मैच में भी अपने बल्ले से कुछ खासा कमाल नहीं कर पाई और केवल 134 रन ही बना पाई । उनके तरफ़ से सर्वाधिक रन रिद्धिमान साहा ने बनाया । साहा ने हैदराबाद के लिए 44 रनों की पारी खेली ।

लक्ष्य का पीछा करने आईं चेन्नई सुपर किंग्स को उनको सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने शानदार शुरुआत दिलाई । दोनों ही सलामी बल्लेबाज ने पहले विकेट के लिए 75 रन जोड़े है । ऋतुराज गायकवाड़ के आउट होने के बाद चेन्नई ती टीम थोड़ी परेशानी में आ गई और उन्होंने कुछ ही समय में अपने और 3 विकेट गवा दिया ।

मैच देखते ही देखते एक समय काफ़ी रोमांचक स्तिथि में पहुंच आया । क्रीज पर महेंद्र सिंह धोनी मौजूद थे और उन्होंने वही किया जो उनसे सभी उम्मीद कर रहे थे । अन्तिम 2 ओवर में 16 रन चाहिए थे जिसमें उन्होंने पहले एक चौंका और फिर जब आखिरी 3 गेंद में 2 रन चाहिए थी तब उन्होंने एक गगनचुंबी छक्के के साथ टीम को जीत दिलाई ।

ये छक्का की उम्मीद में कई लोग थे । जैसे ही धोनी ने छक्के ये साथ मैच फिनिश लगा किया सोशल मीडिया पर ” Dhoni finishes in style ‘ होने लगा ।

No comments