Breaking News

84 दिन तक मिलेगा 3 GB डाटा, जानें JIO के इस प्लान के बारे में

3gb-data-will-be-available-for-84-days-know-about-this-plan-of-jio

यदि Jio के 84 दिन की वैधता में मिलने वाला डेली 2GB डाटा पैक आपके लिए पर्याप्त नहीं पड़ता, तो आपके पास इसी वैधता के साथ 1GB एक्सट्रा वाले प्लान का एक और विकल्प है. जी हां, कंपनी एक अन्य प्लान लेकर आती है, जिसमें ग्राहकों को डेली 2 जीबी की जगह 3 जीबी डाटा मुहैया कराया जाता है”. वर्क फ्रॉम होम या फिर स्टडी फ्रोम होम कर रहे वर्किंग लोगों व स्टूडेंट्स के लिए यह पैक काफी फायदेमंद रहने वाला है. डाटा के अलावा भी यह पैक ग्राहकों के लिए कई अन्य बेनेफिट्स भी लेकर आता है. 

आइए जानते है इस पैक की कीमत और इसमें मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में.

JIO के इस प्लान में जैसे कि हमने बताया पूरे 84 दिन तक की वैधता मिलती है. जियो के 84 दिन तक की वैधता वाले प्लान काफी पॉपुलर हैं, लेकिन कंपनी कुछ समय तक 84 दिन तक की वैधता में केवल ज्यादा से ज्यादा 2GB डाटा प्रदान करती थी. लेकिन अब कंपनी डेली 5GB डाटा तक के प्लान अपने ग्राहकों के लिए लाती है. आज हम जियो के डेली 3 जीबी डाटा पैक की बात कर रहे हैं. 84 दिन की वैधता और डेली 3 जीबी डाटा के हिसाब से आपको इस प्लान में कुल मिलाकर 252 जीबी डाटा इस्तेमाल के लिए मिलने वाला है. डेली डाटा कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps तक ही रह जाती है.

ये तो रही डाटा बेनेफिट की बात अन्य बेनेफिट्स का रूख करें, तो जियो के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनेफिट भी मिलता है. पहले आप इसके जरिए केवल जियो टू जियो फ्री कॉल कर सकते थे, लेकिन अब आप किसी भी नेटवर्क पर 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं. प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी शामिल है. गौरतलब है यदि Jio के 84 दिन की वैधता में मिलने वाला डेली 2GB डाटा पैक आपके लिए पर्याप्त नहीं पड़ता, तो आपके पास इसी वैधता के साथ 1GB एक्सट्रा वाले प्लान का एक और विकल्प है.


No comments