Breaking News

5 भारतीय खिलाड़ी जो नशे से रहते हैं दूर, शराब को हाथ तक नहीं लगाते

5 भारतीय खिलाड़ी जो नशे से रहते हैं दूर, शराब को हाथ तक नहीं लगाते

शराब की आदत सबसे बुरी मानी जाती है और शराब पीना काफी गलत होता है. शराब पीने से परिवार में संबंध खराब होते हैं तो उसके अलावा अपने करियर में भी उसका काफी गलत प्रभाव पड़ता है. शराब की लत काफी बुरी होती है, जिससे इंसान को काफी बिमारियां भी हो सकती हैं और खिलाड़ियों को शराब से सबसे ज्यादा दूर रहना पड़ता है. वैसे हर खिलाड़ी शराब से दूर नहीं रह पाता, लेकिन आज हम भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ ऐसे खिलाड़ी आपको बताएंगे जो शराब नहीं पीते.

6. भुवनेश्वर कुमार भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार एक शांत खिलाड़ी हैं और उनका रवैया आपने मैदान पर देखा ही होगा कि वो कितने शांत रहते हैं. भुवनेश्वर कुमार पार्टी में ज्यादा नहीं जाते हैं और वो शराब भी नहीं पीते. भुवनेश्वर कुमार के बारें में ऐसा कहा जाता है कि वो भारतीय टीम के सबसे शानदार शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं. भारत का यह खिलाड़ी शराब को हाथ तक नहीं लगाता है.

5. कुलदीप यादव भारत के चायनामैन स्पिनर कुलदीप यादव एक शानदार खिलाड़ी हैं और भारत के लिए कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. कुलदीप यादव की बात करें तो वो शराब नहीं पीते और काफी अच्छे इंसान हैं. कुलदीप यादव भी छोटे परिवार से आएं हैं और वो शराब से दूर ही रहना पसंद करते हैं. वो शराब को हाथ तक नहीं लगाते हैं.
4. महेंद्र सिंह धोनी भारत के महान कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी कमाल के दिग्गज खिलाड़ी हैं. महेंद्र सिंह धोनी को युवा एक आदर्श के रूप में देखते हैं. महेंद्र सिंह धोनी काफी अच्छे इंसान हैं और उनका बर्ताव सभी को पता है कि कितना अच्छा है. महेंद्र सिंह धोनी शराब नहीं पीते हैं, माही किसी भी प्रकार के नशे वाली चीज को हाथ तक नहीं लगाते हैं.

3. केदार जाधव भारत के बल्लेबाज केदार जाधव एक अच्छे बल्लेबाज हैं. केदार जाधव काफी हंसमुख व्यक्ति हैं जो हमेशा मिलजुलकर रहते हैं. केदार जाधव की बात करें तो वो बहुत छोटे गांव से आएं हैं और वो शराब नहीं पीते. केदार जाधव भी एक छोटे परिवार से हैं और उस वजह से उनका जीवन सामान्य रहा हैं और शराब से वो हमेशा दूर रहें हैं.

2. युजवेंद्र चहल भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल काफी शानदार गेंदबाज हैं. युजवेंद्र चहल काफी हंसी मजाक करते रहते हैं और काफी मस्ती करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल भी शराब नहीं पीते. युजवेंद्र चहल की अब सगाई हो गई है और अब तो वो अपने निजी जीवन में व्यस्त रहेंगे.

1. अजिंक्य रहाणे अजिंक्य रहाणे भारत के एक शानदार बल्लेबाज हैं और टेस्ट क्रिकेट में उपकप्तान हैं. अजिंक्य रहाणे काफी शांत स्वभाव के इंसान हैं जो हमेशा काफी शांत रहते हैं और ज्यादा किसी से बात भी नहीं करते. अजिंक्य रहाणे शराब नहीं पीते और हमेशा उससे दूर रहते हैं. अजिंक्य रहाणे अपनी जिंदगी भी एक आम इंसान की तरह ही जीते हैं.

No comments