Breaking News

हिमाचल: माता पिता के साथ खेतों में गया 5 वर्षीय मासूम झील में डूबने से मौत

हिमाचल: माता पिता के साथ खेतों में गया 5 वर्षीय मासूम झील में डूबा

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। यहां आज शनिवार को डमली के समीप गोविंद सागर में एक बच्चे की डूबने से मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अगामी जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार चमन लाल अपनी पत्नी संग डमली में खेतों में काम करने के लिए आया था तथा उसका बेटा रिद्विक (5) भी अपने माता-पिता के साथ खेतों में आया था। ग्राम पंचायत डमली के उपप्रधान अश्विनी कुमार नड्डा ने बताया कि चमन लाल अपनी पत्नी संग खेतों में काम कर रहा था तो इसी दौरान बच्चा खेलता हुआ गोबिंद सागर झील के किनारे चला गया।

ट्रैक्टर चालक ने पानी में छलांग लगाकर निकाला 
बच्चे को पानी में जाते हुए वहां पर खेत जोत रहे ट्रैक्टर चालक ने उसे देख भी लिया था, जिस पर उसने शोर मचाया। इसके बाद चमन लाल बच्चे को पानी से बाहर निकालने के लिए दौड़े। उन्होंने बच्चे को बाहर निकाला और उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंची। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। थाना झंडूता पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

No comments