Breaking News

हिमाचल: माथा टेकने के बाद दिल्ली वापस जा रहे श्रद्धालुओं की कार अम्‍ब-ऊना हाईवे पलटी, 6 सवार हुए घायल

हिमाचल: माथा टेकने के बाद दिल्ली वापस जा रहे श्रद्धालुओं की कार अम्‍ब-ऊना हाईवे पलटी, 6 सवार हुए घायल

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला मुख्यालय के साथ सटे हुए लालसिंगी के समीप ऊना-अंब रोड़ पर दिल्ली के श्रद्धालुओं से भरी हुई एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे के समय कार में 6 लोग सवार थे जोकि घायल हुए हैं, और ये सभी श्रद्धालु इस हादसे में बाल-बाल बच गए हैं। आपको बता दें कि दिल्ली से श्रद्धालु हिमाचल प्रदेश के विभिन्न धार्मिक स्थलों में नतमस्तक होने के लिए आये थे और दिल्ली वापस जाते समय यह हादसा हो गया। वही एक कार सवार ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि एक ट्रक ने ओवरटेक करते हुए उनकी कार को टक्कर मार दी जिससे उनकी कार डिवाइडर के ऊपर पलट गई। वहीं कार सवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि हमीरपुर जिले के बाबा बालक नाथ और अंब के मैडी स्थित बाबा बड़भाग सिंह में माथा टेकने के बाद वापस अपने घर दिल्ली लौट रहा एक परिवार ऊना के लालसिंगी में भयंकर हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में कार सवार एक ही परिवार के करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आईं है, जिनका स्थानीय स्वास्थय केंद्र में उपचार करवाया गया है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी एक परिवार बाबा बालक नाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद अंब के मैडी स्थित बड़भाग सिंह पहुंचा था। जहां पर माथा टेकने के बाद सोमवार की सुबह वह कार में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे। कार सवार एक युवक ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि उनकी कार ऊना के लालसिंगी में पहुंची थी कि पीछे से आ रहे एक ट्रक ने पास लेते हुए उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे के दौरान कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के छह लोग जख्मी हुए हैं। इसी के साथ डीएसपी ऊना कुलविंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

No comments