Breaking News

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों मिली शर्मनाक हार पर नेताओं ने भी दी प्रतिक्रिया, जानें किसने क्या कहा

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों मिली शर्मनाक हार पर नेताओं ने भी दी प्रतिक्रिया, जानें किसने क्या कहा

दुबई में चल रहे ICC T20 विश्व कप के अपने शुरुआती मैच में भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट की करारी हार झेलनी पड़ी है। इस मैच को लेकर भारतीय नेताओं के बयान भी सामने आए हैं। एक भावुक क्रिकेट प्रशंसक के रूप में जाने जाने वाले कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पाकिस्तान को बधाई दी, लेकिन उम्मीद जताई कि भारत इस परिणाम को फाइनल में उलट देगा। आपको बता दें कि थरूर मैच देखने के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचे थे।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “दुबई क्रिकेट स्टेडियम में एक निराशाजनक शाम के कुछ हसीन पल। मैंने कभी नहीं देखा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट देखने की आधी सदी से भी अधिक समय में भारत को अधिक व्यापक रूप से पराजित किया जा रहा है। पाकिस्तान को बधाई। हमें फाइनल में इस परिणाम को उलटना होगा!"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी विराट कोहली और लड़कों को "वापसी करने और विश्व कप जीतने के लिए" प्रोत्साहित किया है। उन्होंने कहा, 'जीत-हार खेल का हिस्सा है। आप लोगों को वापसी करनी है। भारत के लिए विश्व कप जीतने के लिए आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म और उनके सलामी जोड़ीदार मोहम्मद रिज़वान ने 18वें ओवर में लक्ष्य का पीछा करते हुए 152 रन का लक्ष्य हासिल कर भारत को शिकस्त दी है। यह किसी भी प्रारूप के विश्व कप मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की पहली जीत थी।

No comments