Breaking News

48 दिनों के अंदर इन 4 राशियों पर रहेगी भगवान विष्णु और भगवान शिव की कृपा

aane-vale-48-dinoke-andar-4

मिथुन राशि, तुला राशि आने वाले 48 दिनों के अंदर आप अपने स्वास्थ्य के बारे में अधिक ध्यान न करें क्योंकि इससे आपकी बीमारी और बिगड़ सकती है। धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। अच्छी भावनात्मक अभिव्यक्ति से रिश्ते में मिठास बढ़ेगी, रोजगार की समस्याओं को लेकर मन चिंतित रहेगा। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

आपका जीवनसाथी आपकी मदद करेगा और मददगार साबित होगा। पारिवारिक समारोह और महत्वपूर्ण अवसरों के लिए आज का दिन अच्छा है। उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको गलत रास्ते पर ले जा सकते हैं या ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए हानिकारक साबित हो सकती है।

मीन राशि, सिंह राशि इस बात से सावधान रहें कि आप आर्थिक रूप से किसके साथ व्यवहार कर रहे हैं। आपको सुखी जीवन की झलक मिलेगी। यह समय आजीविका कमाने के लिए किए गए उपायों का लाभ उठाने का है। मन प्रसन्न रहेगा। इस दिन, काम को अलग रखें और थोड़ा आराम करें और कुछ ऐसा करें जो आपको रुचिकर लगे।

कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के माध्यम से आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है। लाभ होगा। मन प्रसन्न रहेगा। मित्र भी आपकी मदद करते हुए खड़े दिखाई देंगे। भाग्य आपके नक्शेकदम पर चूम आप और सफलता के साथ है। शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान और योग करना उपयोगी होगा।

No comments