Breaking News

हिमाचल: एक दिन पहले थी भाई की शादी, भाभी के आने से पहले ही चली गई ननद की जान

हिमाचल: एक दिन पहले थी भाई की शादी, भाभी के आने से पहले ही चली गई ननद की जान

चंबा: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से टावर का एंगल गिरने से एक लड़की की मौत की खबर सामने आ रही है।मिली जानकारी के अनुसार घटना मैहला विकास खंड की ब्रेही पंचायत अंतर्गत बधवाड़ा गांव की है।

भेड़-बकरियां चरा रही थी सपना: बता दें कि उक्त गांव के दलीप सिंह की पुत्री सपना (18 वर्ष) मंगलवार घर के समीप ही भेड़-बकरियां चरा रही थी। इसी दौरान भेड़-बकरियां टावर निर्माण स्थल के निचले हिस्से में पहुंच गई। सपना भी भेड़-बकरियों को निकालने के लिए टावर के निचले हिस्से में पहुंच गई।

भेड़-बकरियों को वहां से बाहर निकालने के दौरान अचानक टावर का एंगल टूटकर सपना के सिर पर आ गिरा। जिस कारण सपना को काफी गंभीर चोटें आईं और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसी बीच मौके पर परिजन व ग्रामीण भी पहुंच गए।

बता दें कि एक दिन पूर्व ही मंगलवार को सपना के बड़े भाई की शादी थी। सपना ने भाई को बरात के साथ दुल्हन के घर विदा किया था। लेकिन भाभी के घर आने से पहले ही ननद असमय काल के गाल में समय गई।

दस हजार की मिली मदद: घटना की सूचना पास के गैहरा पुलिस चौकी को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही मौके पर ही कागजी औपचारिकताएं निपटाई। साथ ही परिजनों के बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 336, 304ए के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

जिसके बाद सिविल अस्पताल भरमौर में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। साथ ही परिजनों को उपमंडलीय प्रशासन की द्वारा से हल्का पटवारी ने मृतक के परिजनों को दस हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की है।

No comments