Breaking News

DREAM 11: चमोली में गजब हो गया, आईपीएल ने सेना के जवान को बना दिया करोड़पति

DREAM 11: चमोली में गजब हो गया, आईपीएल ने सेना के जवान को बना दिया करोड़पति

आईपीएल ने कई खिलाड़ियों के दिन बदले हैं। वहीं पिछले कुछ साल से फेंटेसी लीग के बाजार में आने से कई क्रिकेट प्रेमियों के भी दिन बदले हैं। इन एप्स ने लोगों को करोड़पति तक बनाया है। इन एप्स के जरिए लोग अपनी पसंद की टीम बनाते हैं और अगर उन खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा तो वह रुपए जीतते हैं।

चमोली जिले विकासखंड घाट के ग्राम पंचायत कनोल के रहने वाले जसपाल सिंह नेगी की किस्मत आईपीएल ने बदली है। पेशे से भारतीय फौज में जवान जसपाल सिंह नेगी ड्रीम 11 में एक करोड़ रुपए जीते हैं। इस जीत के बाद उनका परिवार काफी खुश है और गांव में भी खुशी का माहौल है। उनकी जीत की जानकारी विधायक मुन्नी देवी शाह को मिली तो उन्होंने भी जसपाल नेगी को बधाई दी है। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि मेरी विधानसभा के विकासखंड घाट के ग्राम पंचायत कनोल के श्री जसपाल सिंह नेगी जी को dream11 में एक करोड रुपए जीतने पर मैं बधाई देती हूं।

आईपीएल 14 अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है। अंति चार टीमें दिल्ली कैपिटल्स, सीएसके, आरसीबी और केकेआर हैं। आरसीबी और दिल्ली ने अभी तक आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं किया है लेकिन केकेआर और सीएसके ऐसा कर चुके हैं। दिल्ली और धोनी की सीएसके को 2 मौके मिलेंगे तो वही विराट की आरसीबी और केकेआर के पास एक मौका होगा।

No comments