Breaking News

"टीम इंडिया भूल जाए विश्व कप" ब्रायन लारा ने सेमीफाइनल में पहुंचने पर कही बड़ी बात

"टीम इंडिया भूल जाए विश्व कप" ब्रायन लारा ने सेमीफाइनल में पहुंचने पर कही बड़ी बात

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2021 का अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ गंवा चुकी है। ऐसे में वेस्ट इंडीज के महान दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा ने इंडियन टीम को फॉरगेट वर्ल्ड कप कहा है। टीम इंडिया को लेकर लारा की इस भविष्यवाणी से क्रिकेट पंडित और फैंस सभी आश्चर्य में हैं।

वेस्ट इंडीज क्रिकेटर ने एक प्राइवेट चैनल से बातचीत के बीच में कहा कि भारतीय टीम सेमीफाइनल तक का सफर आसानी से तय कर लेगी, लेकिन कप नही जीत पाएगी। जबकि क्रिकेट के अन्य दिग्गजों ने कहा है कि भारतीय टीम इस बार विराट कोहली की कप्तानी में कप की प्रबल दावेदार है।

सूर्या और ईशान किशन के फैन हैं ब्रायन लारा

वेस्ट इंडीज क्रिकेटर ने कहा कि वह मुंबई इंडियंस टीम से खेलने वाले विकेट कीपर बैट्समन और मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया के लिए नंबर चार पर बैटिंग करने वाले सूर्य कुमार यादव से काफी प्रभावित हैं। आगे उन्होंने कहा कि ये दोनो खिलाड़ी समय के साथ परपक्व और प्रोफेशनल हो रहे है। दोनो खिलाड़ियों का वर्तमान और भविष्य दोनो ही उज्ज्वल है।

भारतीय टीम है मजबूत: ब्रायन लार

ब्रायन लारा ने टीम इंडिय को एक मजबूत टीम बताया है। ब्रायन लारा ने कहा टीम इंडिया के युवा चेहरे भारत का भविष्य हैं। केएल राहुल, ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव इस टूर्नामेंट में कमाल कर सकते हैं। हालांकि मैच के दिन पिच और खिलाड़ियों का प्रदर्शन ज्यादा मायने रखती है। बता दें कि ब्रायन लारा वेस्टइंडीज के सफलतम खिलाड़ियों में से एक हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में टेस्ट मैच में 400 रन से ज्यादा बनाने का रिकॉर्ड भी इन्ही के नाम पर है। साथ कई अन्य उपलब्धियां भी ब्रायन लारा के नाम दर्ज हैं।

No comments