Breaking News

लड़की के घरवालों ने छुपाई ये बड़ी बात, लेकिन सुहागरात पर ही खुल गया राज

लड़की के घरवालों ने छुपाई ये बड़ी बात, लेकिन सुहागरात पर ही खुल गया राज

1 जुलाई को युवक की शादी हुईए दो जुलाई को शगुन और दस्तूर हुए। तीन जुलाई को दुल्हे ने दुल्हन के साथ सुहागरात की तैयारी की तो और जैसे ही दुल्हन के पास आया तो दुल्हन का विकराल रुप देखकर डर गया। दुल्हन ने उसे पीटा और खुद की जान देने की धमकी दी और बाद मे सुबह होते ही भाग गई। जांच पडताल करने पर पता चला कि युवती मानसिक रोगी है और परिवार ने सभी तथ्य छुपाकर शादी कर दी। इस पर दूल्हा बना युवक पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने भी दूल्हे और उसके परिवार का मानसिक शोषण करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ग्यारह महीने तक उसे चक्कर खिलाते रहे और अब जाकर केस दर्ज किया है। ठगी समेत अन्य धाराओं में रामगंज पुलिस ने केस दर्ज किया है और अब आरोपियों से पूछताछ की तैयारी की जा रही है।

शादी के बीस दिन में दो बार भागीए दो बार लाया दूल्हा दोनो बार पिटा दरअसल रामगंज क्षेत्र में रहने वाले युवक की शादी पिछले साल प्रिया नाम की एक युवती के साथ की गई थी। आगरा रोड पर स्थित एक मैरिज गार्डन में एक जुलाई को शादी होने के बाद दो जुलाई को घर पर शगुन और दस्तूर किए गए। तीन जुलाई को युवक अपनी पत्नी के साथ सुहागरात मनाने की तैयारी करने लगा तो उसी रात पत्नी ने उसे पीट दिया। कहा दूर रहो मेरे सेए मुझे ये सब पसंद नहीं। अगले दिन वह अपनी मां के जाने के नाम पर चली गई। दूल्हा उसके अगले दिन उसे लेने गया तो पता चला कि वह घर पर नही हैं। दूल्हे की सास ने बहाना बनाया कि वह अपनी बुआ के चली गई आते ही आपके पास भेज देंगे। इस पर दूल्हा वापस घर लौट आया। बाद में जब दो से तीन दिन बाद दुल्हन वापस आई तो उसने बताया कि वह अपनी सहेली के पास चली गई थी। एक दो दिन वह सही से रही और उसके बाद फिर से चली गई। बिना बताए घर से निकलने पर दूल्हे ने उसके परिजनों से पता किया तो पता चला कि वह उनके पास भी नहीं आई। बाद में पता चला कि वह सहेली के यहां चली गई। दूल्हन के माता.पिता उसे समझाकर फिर से उसके ससुराल उसे लाए और उसके कृत्यों के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगी। लेकिन दुल्हन फिर से बीस तारीख को पति पर हाथ उठाकर झगडाकर भाग गई।

मानसिक रोगीए सालों से चल रहा इलाज, परिवार ने तथ्य छुपाए केस दर्ज 
रामगंज पुलिस ने बताया कि दूल्हे ने जब पड़ताल की तो पता चला कि दुल्हन मानसिक रुप से ठीक नहीं है। उसका जयपुर के एक नामी चिकित्सक से इलाज चल रहा है वह भी कुछ सालों से। वधु पक्ष ने इस बारे में पर पक्ष से सभी तथ्य छुपाए और झूठ बोलकर शादी कर दी। शादी के बाद जब ये सभी कांड हुए तो दूल्हा पुलिस के पास पहुंचा। रामगंज पुलिस को पिछले साल नवम्बर में शिकायत दी गई लेकिन पुलिस ने केस ही दर्ज नहीं किया। आखिर कोर्ट की दखल के बाद अब केस दर्ज किया गया है। ठगी समेत अन्य कई धाराओं मंे दुल्हनए उसके माता.पिता के खिलाफ नामजद केस बनाया गया है।

No comments